आरसीबी की सुपर ओवर में रोमांचक जीत पर अनुष्‍का शर्मा ने दिया रिएक्‍शन, सोशल मीडिया पर वायरल

Anushka Sharma: अनुष्‍का शर्मा ने आरसीबी की सोमवार को मुंबई पर रोमांचक जीत के बाद रिएक्‍शन दिया। अनुष्‍का शर्मा की यह इंस्‍टा स्‍टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

anushka sharma instagram story
अनुष्‍का शर्मा इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी 

मुख्य बातें

  • आरसीबी और मुंबई के मैच ने फैंस का जमकर मनोरंजन किया
  • आरसीबी ने सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस को मात दी
  • अनुष्‍का शर्मा ने सांस थाम देने वाले मुकाबले पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जो वायरल हुई

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा के लिए पहला प्‍यार बॉलीवुड हो सकता है, लेकिन क्रिकेट निश्चित ही दूसरा प्‍यार होगा, इसकी वजह उनके पति विराट कोहली हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की सोमवार को मुंबई इंडियंस (एमआई) पर रोमांचक जीत से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काफी उत्‍साहित हुईं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने 10 दिन के भीतर दूसरा सुपर ओवर मुकाबला देखा, इसमें विराट कोहली की आरसीबी विजेता बनकर सामने आई।

आईपीएल-13 प्रत्‍येक दिन फैंस का जबरदस्‍त मनोरंजन करने में कामयाब हो रहा है। सभी 8 टीमें मुकाबला जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगाती नजर आ रही हैं। सोमवार की रात भी नाटकीय भरी बीती जब मुंबई इंडियंस ने आखिरी चार-पांच ओवरों में रनों की आतिशबाजी की और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बराबर 201 रन का स्‍कोर बना दिया।

इसके बाद मैच सुपर ओवर में चला गया। आरसीबी ने युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को जिम्‍मेदारी सौंपी, जिन्‍होंने किरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या के सामने महज 7 रन खर्च किए। फिर आरसीबी की तरफ से विराट कोहली और एबी डिविलियर्स बल्‍लेबाजी करने उतरे। जसप्रीत बुमराह मैच को आखिरी गेंद तक खींचने में कामयाब हो गए। हालांकि, आखिरी गेंद पर कोहली ने चौका जमाया और आरसीबी की जीत पर मुहर लगा दी।

अनुष्‍का की इंस्‍टा स्‍टोरी वायरल

इस मैच ने वाकई रोमांच की हदें पार कर दी थी और अनुष्‍का ने भी यह मात स्‍वीकार की। अनुष्‍का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर स्‍टोरी डाली, जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'फियू! प्रेग्‍नेंट महिला के लिए बहुत उत्‍साहित मैच था। यह टीम कितनी शानदार है।'

याद हो कि यूएई पहुंचने से एक महीने पहले कोहली और अनुष्‍का ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के प्रेग्‍नेंसी की खबर ब्रेक की थी। अनुष्‍का ने संकेत दिए कि अगले साल जनवरी में वह अपने पहले बेबी का दुनिया में स्‍वागत करेंगी। पिछले कुछ दिन अनुष्‍का शर्मा के लिए उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। महान भारतीय बल्‍लेबाज सुनील गावस्‍कर के कमेंट्री करते समय दिए बयान ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया था। अनुष्‍का शर्मा ने भी इस विवाद में अपनी प्रतिक्रिया दी और गावस्‍कर के शब्‍दों पर सवाल खड़े किए।

सुनील गावस्‍कर ने बाद में सफाई देते हुए अनुष्‍का को ठीक से सुनने की सलाह दी थी। यह मामला अब ठंडा होता नजर आ रहा है क्‍योंकि गावस्‍कर और अनुष्‍का अपने-अपने कामों में व्‍यस्‍त हो चुके हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर