केन रिचर्डसन आईपीएल 2020 से हुए बाहर, अब RCB में हुई इस खिलाड़ी की एंट्री

Kane Richardson withdraws from IPL 2020 : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण के शुरू होने में कुछ ही दिन का समय बाकी है और आरसीबी टीम में एक बदलाव हो गया है। केन रिचर्ड्सन घर लौट गए हैं।

Adam Zampa
Adam Zampa, एडम जांपा (RCB-Royal Challengers Bangalore)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020 के लिए बैंगलोर की टीम में बड़ा बदलाव
  • केन रिचर्ड्सन ने आईपीएल 2020 से नाम वापस लिया
  • उनकी जगह टीम में हुई एक और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की एंट्री

आईपीएल के 13वें सीजन के शुरू होने में कुछ ही दिनों का समय बाकी है और अंतिम क्षणों में अब खिलाड़ियों के किसी ना किसी वजह से बाहर होना और नए नामों की एंट्री शुरू हो चुकी है। यूएई से ताजा खबर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से आ रही है। बैंगलोर के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी केन रिचर्ड्सन (Kane Richardson) ने आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले लिया है। उनकी जगह टीम में उनके हमवतन एडम जांपा (Adam Zampa) की एंट्री हुई है।

आरसीबी (RCB) द्वारा देर रात ट्वीट करके ये जानकारी दी गई कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज केन रिचर्ड्सन ने आईपीएल 2020 में ना खेलने का फैसला किया है क्योंकि उनकी पत्नी जल्द ही उनके पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और वो ऐसे समय में उनके साथ रहना चाहते हैं। बैंगलोर टीम की तरफ से रिचर्ड्सन को शुभकामनाएं दी गईं।

इसके साथ ही अगले ट्वीट में बैंगलोर ने रिचर्ड्सन की जगह टीम में शामिल हुए एडम जांपा के नाम का खुलासा कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के 28 वर्षीय लेग स्पिनर एडम जांपा आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की ओर से खेल चुके हैं लेकिन उस टीम के खत्म होने के बाद वो दोबारा किसी टीम में जगह नहीं बना पाए थे, अब उनको आईपीएल में अचानक एंट्री मिल गई है और वो इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहेंगे।

ये होगी बड़ी मुश्किल

एंडम जांपा ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेलते हुए 33 विकेट झटके हैं। जबकि ट्वेन्टी20 क्रिकेट की दुनिया भर की अलग-अलग लीग में खेलते हुए वो अब तक इस प्रारूप के 147 मैचों में 169 विकेट चटका चुके हैं। जांपा के सामने एक मुश्किल भी है- दरअसल, बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के पसंदीदा भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी टीम में शामिल हैं और देखना दिलचस्प होगा कि वो ऐसे में जांपा को मौका देते हैं या नहीं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर