WTC Final: दिनेश कार्तिक कमेंट्री में डेब्‍यू करते ही इंटरनेट पर छाए, पूर्व इंग्लिश कप्‍तान की कर दी स्‍लेजिंग

Dinesh Karthik sledges Nasser Hussain: विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप में दिनेश कार्तिक दो भारतीय कमेंटेटर्स में से एक हैं। दिनेश कार्तिक पहली बार कमेंट्री कर रहे हैं और उन्‍होंने इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लिया है।

dinesh karthik
दिनेश कार्तिक 

मुख्य बातें

  • दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री में डेब्‍यू करते ही लोगों का दिल जीता
  • दिनेश कार्तिक डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के लिए कमेंट्री पैनल में शामिल दो भारतीयों में से एक हैं
  • कार्तिक ने पूर्व इंग्लिश कप्‍तान नासिर हुसैन को दिया करारा जवाब

साउथैम्‍प्‍टन: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच आखिरकार विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के दूसरे दिन का खेल शुरू हुआ। भारतीय टीम ने अपनी घोषित की प्‍लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया जबकि न्‍यूजीलैंड ने कॉलिन डी ग्रैंडहोम को मौका देते हुए किसी स्पिनर को शामिल नहीं किया।

न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्‍लेबाजी का आमंत्रण दिया। रोहित शर्मा (34) और शुभमन गिल (28) ने अर्धशतकीय साझेदारी करके भारत को दमदार शुरूआत दिलाई। हालांकि, इस दौरान ट्विटर पर अचानक दिनेश कार्तिक ट्रेंड करने लगे, जिन्‍होंने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के जरिये कमेंट्री में अपना डेब्‍यू किया।

कार्तिक ने शुरूआत के 6 ओवर में नासिर हुसैन के साथ कमेंट्री की बागडोर संभाली। नासिर हुसैन ने कमेंट्री के दौरान रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांधे। उन्‍होंने कहा कि रोहित शर्मा बहुत अच्‍छा पुल शॉट जमाते हैं। पूर्व इंग्लिश कप्‍तान ने साथ ही कहा कि रोहित शर्मा स्पिन का भी अच्‍छे से सामना करते हैं और शीर्ष क्रम में सकारात्‍मक ऊर्जा भरते हैं।

हुसैन ने कमेंट्री करते हुए कहा, 'रोहित शर्मा शॉर्ट बॉल पर अच्‍छा पुल लगाते हैं। वह स्पिन के खिलाफ अपने पैरों का अच्‍छा इस्‍तेमाल करते हैं।' हालांकि, दिनेश कार्तिक ने तुरंत ही नासिर हुसैन को स्‍लेज कर दिया। उन्‍होंने मजाकिया अंदाज में हुसैन की बल्‍लेबाजी स्‍टाइल पर तंज कसा। कार्तिक ने हुसैन की बल्‍लेबाजी स्‍टाइल को रोहित शर्मा की बल्‍लेबाजी स्‍टाइल से अलग बताया। कार्तिक ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, 'हां, बिलकुल आपसे विरोधी है।'

कार्तिक की कमेंट्री से ट्विटर यूजर्स खुश

क्रिकेट फैंस को दिनेश कार्तिक की कमेंट्री खूब पसंद आई और नासिर हुसैन को दिया जवाब सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया। ट्विटर यूजर्स ने 36 साल के कार्तिक की मजाकिया अंदाज की तारीफ की। उल्‍लेखनीय है कि कार्तिक ने यह भी ध्‍यान दिलाया कि डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में भारत ने पहले 6 ओवर में 2019 विश्‍व कप सेमीफाइनल की तुलना में ज्‍यादा रन बनाए थे।

देखिए ट्वीट्स:

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर