VIDEO: देखिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का अजीबोगरीब जश्न, जूते में बीयर डालकर गट-गट पी गए

Australia Cricket Team Celebration Video: ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर टी20 विश्व कप 2021 के खिताब पर कब्जा कर लिया है। जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अजीबोगरीब जश्न मनाया।

Australia Team celebration Video
मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोइनिस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021
  • ऑस्ट्रेलिया पहली बार चैंपियन बना
  • खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलियाई टीम का टी20 विश्व कप चैंपियन बनने का ख्वाब रविवार को पूरा हो गया। ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने खिताबी मुकाबले में कीवी टीम को हावी होने का कोई मौका नहीं दिया। इस शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जमकर जीत का जश्न मनाया। खिलाड़ी खुशी में नाचते-गाते नजर आए और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अजीबोगरीब तरीके से जश्न मना रहे हैं।

खिलाड़ी जूते में बीयर डालकर गट-गट पी गए

आईसीसी ने सोमवार को 23 सेकेंड की वीडियो क्लिप अपने आधिकारिक ट्विटर शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड अपना जूता निकलाकर उसमें बियर डालते हैं और फिर गट-गट पी जाते हैं। वहीं, ऑलराउंडर मार्क स्टोइनिस ने भी जूते से बियर पी। दोनों के इस तरह जश्न मनाने के दौरान अन्य साथी खिलाड़ी उन्हें चीयर करते हुए नजर आए। इस वीडियो पर क्रिकेट फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस अपने-अपने अंदाज में वीडियो को लेकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को 15 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि मिशेल मार्श (50 गेंदों में नाबाद 77) और डेविड वॉर्नर (38 गेंदों में 53) के कम दम पर वनडे क्रिकेट में पांच बार की विश्व चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 विश्व कप जीता। पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई न्यूजीलैंड टीम ने कप्तान केन विलियमसन की 48 गेंद में 85 रन की पारी की मदद से चार विकेट पर 172 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 7 गेंद बाकी रहते महज दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। दो साल पहले वनडे के विश्व कप में के फाइनल में इंग्लैंड से हारने वाली न्यूजीलैंड टीम को एक बार फिर उपविजेता रहकर संतोष करना पड़ा । 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर