शर्मा जी का बेटा बीफ खाता है: फैंस ने ट्विटर पर रोहित शर्मा और साथियों को जमकर लताड़ा

Rohit Sharma: रोहित शर्मा, रिषभ पंत आदि सहित खिलाड़‍ियों पर बीफ का सेवन करने का आरोप है। हाल ही में भारतीय खिलाड़ी मेलबर्न के एक होटल में खाना खाने गए थे, जिसका बिल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

india cricket players hotel bill
भारतीय क्रिकेट खिलाड़‍ियों का होटल बिल 

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा सहित अन्‍य खिलाड़‍ियों पर बीफ मांस खाने का आरोप
  • भारतीय खिलाड़ी हाल ही में मेलबर्न के एक रेस्‍टोरेंट में खाना खाने गए थे
  • एक फैन ने बिल का भुगतान किया और उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

मेलबर्न: टीम इंडिया के पांच खिलाड़ी शनिवार को सुर्खियों में छाए रहे। इसके पीछे की वजह उनका बायो-बबल उल्‍लंघन करना है। जहां क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया (सीए) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) दोनों मामले की जांच में जुटे हुए हैं, वहीं भारतीय टीम प्रबंधन ने अपने खिलाड़‍ियों का पूरा समर्थन करते हुए कहा कि किसी प्रकार का उल्‍लंघन नहीं हुआ है।

इस पूरे मामले की शुरूआत ट्विटर पर साझा हुई फोटो से हुई, जिसमें एक यूजर ने भारतीय खिलाड़‍ियों रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्‍वी शॉ और नवदीप सैनी को एकसाथ लंच करते देखने का वीडियो शेयर किया। इस बातचीत में ट्विटर यूजर ने रिषभ पंत को गले लगाने की बात भी कही। बाद में उसने पंत को गले लगाने से इनकार किया, फिर सीए और बीसीसीआई दोनों सख्‍त प्रोटोकॉल के उल्‍लंघन की जांच में जुट गए।

इन सभी के बीच रोहित शर्मा और साथियों ने मेलबर्न के रेस्‍टोरेंट में जो खाया था, उसका फोटो भी सोशल मीडिया पर फैल चुका है। इस बिल को देखने के बाद भारतीय खिलाड़‍ियों से फैंस की नाराजगी ज्‍यादा बढ़ गई है। बिल में दिख रहा है कि भारतीय खिलाड़‍ियों ने बीफ का सेवन किया।

देखिए इस संबंध में ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं आईं:

रोहित शर्मा और साथियों के फोटोज विवादों में हैं क्‍योंकि वो इंडोर में बैठकर खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। कोविड-19 प्रोटोकॉल्‍स के मुताबिक खिलाड़ी रेस्‍टोरेंट के बाहर बैठ सकता है और बाया-बबल पर्यावरण के बाहर किसी को भी छूने से बचेगा। खिलाड़‍ियों का बचाव करते हुए बीसीसीआई अधिकारी ने हाल ही में कहा था, 'खिलाड़ी रेस्‍टोरेंट के बाहर ही थे और बारिश के कारण उन्‍हें अंदर जाना पड़ा। अगर तीसरे टेस्‍ट से पहले टीम का माहौल खराब करने का यह तरीका है तो क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया की रणनीति बेहद खराब है।'

उन्‍होंने पीटीआई से कहा, 'सबसे पहले उन्‍हें ट्रेनिंग की अनुमति मिली। दूसरी बात, मुझे नहीं लगता कि ऐसी स्थिति आएगी कि इसके बेहद बुरे परिणाम देखने को मिलेंगे। बायो-सिक्‍योरिटी प्रोटोकॉल्‍स में कोई उल्‍लंघन नहीं किया गया है। भारतीय टीम से जुड़े प्रत्‍येक सदस्‍य को अच्‍छे से प्रोटोकॉल्‍स का पता है। हम इसे ऑस्‍ट्रेलियाई मीडिया के एक सेक्‍शन का गंदा आरोप लगाना कह सकते हैं, जिसकी शुरूआत दूसरे टेस्‍ट में शिकस्‍त के बाद हुई।'

ऐसा लगता है कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्‍ट से पहले ड्रामा कम नहीं होने वाला है। यह टेस्‍ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में आयोजित होगा। अजिंक्‍य रहाणे के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने मेलबर्न में 8 विकेट से जीत दर्ज करके चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर