टी20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम में हुआ बदलाव, अक्षर की जगह ये खिलाड़ी हुआ शामिल 

आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए घोषित टीम में अंतिम समय में एक बदलाव करते हुए अक्षर पटेल को बाहर 15 सदस्यीय दल से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी को जगह दी गई है।

Axar-patel
अक्षर पटेल 

मुख्य बातें

  • शार्दुल ठाकुर को अक्षर पटेल की जगह किया गया है टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल
  • अक्षर पटेल अब दीपक चाहर और श्रेयस अय्यर के साथ स्टैंड-बाय प्लेयर होंगे
  • पहले शार्दुल ठाकुर को स्टैंड बाय प्लेयर के रूप में दल में किया गया था शामिल

नई दिल्ली: 17 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में यूएई और ओमान में आयोजित होने जा रहे टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में एक बड़ा बदलाव किया गया है। बांए हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल की जगह शार्दुल ठाकुर को 15 सदस्यीय मुख्य दल में शामिल किया गया है। वहीं अक्षर को स्टैंडबाई प्लेयर्स के साथ शामिल किया गया है। 

अक्षर पटेल अपने प्रदर्शन से आईपीएल में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके। ऐसे में बैकअप प्लेयर के रूप में टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किए गए शार्दुल ठाकुर को 15 सदस्यीय दल में शामिल करने का फैसला बीसीसीआई ने लिया है। 

ऐस में अब स्टैंडबाय खिलाड़ियों के रूप में टीम के साथ श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर और अक्षर पटेल होंगे। इसके अलावा टीम इंडिया की मदद के लिए कई अन्य खिलाड़ियों को भी बायो बबल में नेट बल्लेबाज और नेट गेंदबाज के रूप में एंट्री दी जा रही है जिसमें तेज गेंदबाज आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरीवाला, वेंकटेश अय्यर, कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद और करियप्पा गौतम शामिल हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारत की टीम:
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन , शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर