VIDEO: पाकिस्तान की जीत का जश्न मना रही थी राजस्थान की टीचर, पड़ गया बहुत भारी

Teacher arrested for celebrating Pakistan's victory in T20 World Cup 2021: टी20 विश्व कप 2021 के दौरान पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना और फिर उसका स्टेटस पोस्ट करना राजस्थान की टीचर को भारी पड़ गया।

Rajasthan Teacher arrested for celebrating pakistan victory
राजस्थान की एक टीचर हुई गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत का जश्न भारी पड़ा
  • राजस्थान की टीचर ने मनाया था पाकिस्तानी टीम का जश्न
  • वॉट्सऐप पर किया था वीडियो पोस्ट, अब हुई गिरफ्तार

आईसीसी टी-20 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने की खबरें भारत के कई कोनों से भी आई। इसको लेकर तमाम हंगामा भी हुआ और सोशल मीडिया पर ये मुद्दा लगातार चर्चा में रहा। अब एक और मामला सामने आया है। इस बार मामला राजस्थान का है जहां एक टीचर को पाकिस्तानी टीम का जश्न मनाने के लिए गिरफ्तार किया गया है। 

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए अपना व्हाट्सएप स्टेटस अपलोड करने वाली राजस्थान की एक स्कूल टीचर को पुलिस ने बुधवार को उदयपुर में गिरफ्तार कर लिया है। अंबामाता पुलिस ने स्कूल शिक्षक नफीसा अटारी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। नफीसा को मेडिकल टेस्ट के बाद जेल भेज दिया गया है।

नीरजा मोदी प्राइवेट स्कूल में एक स्कूल टीचर ने पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए पाकिस्तान के खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ लिखा था 'हम जीत गए'। पाकिस्तान की जीत का समर्थन करने वाला स्टेटस सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया, जिसके बाद टीचर की खूब आलोचना हुई।

वहीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने नीरजा मोदी स्कूल जाकर तिरंगा फहराया और राष्ट्रगान गाया। इसके तुरंत बाद स्कूल प्रबंधन ने उनकी सेवाएं समाप्त कर दी। एक अभिभावक ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर अंबामाता पुलिस ने नफीसा को गिरफ्तार कर लिया।

उदयपुर के अंबामाता थाने के एसएचओ दलपत सिंह के अनुसार, "पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर स्कूल की शिक्षिका को आईपीसी की धारा 153बी के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।"

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर