VIDEO: भारत में कोरोना का कहर देख पाक क्रिकेटर आमिर का खास संदेश, भावुक गाना भी पोस्ट किया

Mohammad Amir tweets in support of India: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर का प्रकोप देखकर एक खास संदेश ट्वीट किया है।

Mohammad Amir
मोहम्मद आमिर  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत में जारी है कोविड-19 की दूसरी लहर का प्रकोप
  • पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने भी ट्वीट किया खास संदेश
  • पाकिस्तान के कई खिलाड़ी कर चुके हैं ट्वीट

कोविड-19 की दूसरी लहर ने पूरे भारत में हाहाकार मचाया हुआ है। देश के तकरीबन सभी क्षेत्र इस भयानक महामारी से जूझ रहे हैं। पूरी दुनिया की नजरें इस समय भारत पर टिकी हुई हैं। कई देशों ने भारत का साथ देने का वादा किया है। पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से भी प्रधानमंत्री इमरान खान से लेकर तमाम बड़े खिलाड़ियों ने भारत के समर्थन में ट्वीट किए हैं। ताजा संदेश पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने लिखा है।

मैदान पर बेशक मोहम्मद आमिर भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान हमेशा भारतीय खिलाड़ियों की तरफ आक्रामक होते नजर आए लेकिन मैदान के बाहर वो कई बार भारत और भारतीय खिलाड़ियों का समर्थन कर चुके हैं। इस बार जब भारत मुश्किल स्थिति में है तो उन्होंने फिर से संदेश लिखा है। आमिर ने अपने संदेश के साथ-साथ एक वीडियो संदेश भी ट्वीट किया है।

आमिर ने लिखा, "मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं भारत। याद रखो, अपनी प्रार्थनाओं के साथ इन कठिन हालातों में हम सब तुम्हारे साथ हैं। अल्लाह की रहमत रहे।" इसके अलावा उन्होंने एक गाने का वीडियो भी पोस्ट किया जिसके साथ लिखा, "भारत 1947 में मिली आजादी के बाद से अब तक की सबसे बड़ी आपदा से जूझ रहा है। ये प्रार्थना आपके पड़ोसी की तरफ से हर भारतीय के लिए है।"

मोहम्मद आमिर के अलावा पाकिस्तानी टीम के मौजूदा कप्तान बाबर आजम और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सहित कई दिग्गजों ने भारत के लिए ट्वीट किया है। भारत में इस समय तमाम क्षेत्र लॉकडाउन से गुजर रहे हैं और देश इस महामारी से मुक्ति पाने के प्रयासों में जुटा है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर