आरसीबी के 92 पर ढेर होने और दीपिका पादुकोण का क्या है कनेक्शन? एक्ट्रेस का 11 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल

Deepika Padukone's 11-year-old tweet goes viral: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के अपने पहले मैच में 92 रन पर ढेर हो गई। इसके बाद से दीपिका पादुकोण का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

KKR vs RCB and Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा। 
मुख्य बातें
  • केकेआर ने आरसीबी को करारी शिकस्त दी
  • विराट की टीम मैच में 100 रन भी नहीं जुटाई
  • कप्तान कोहली ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी थी

Deepika Padukone's old tweet resurface after RCB bundled out for 92: विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में निराशाजनक आगाज किया। आरसीबी को अपने पहले ही मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ 9 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। पहले चरण में 7 मैचों में से 5 अपने नाम करने वाली बैंगलोर की टीम केकेआर के सामने महज 92 रन पर सिमट गई। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी, लेकिन खिलाड़ी डटकर मुकाबला करने में नाकाम रहे। आरसीबी के हारने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का 11 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है। 

ये है आरसीबी की हार और दीपिका का कनेक्शन

दरअसल, दीपिका पादुकोण आईपीएल के शुरुआती सालों में आरसीबी की जबरदस्त फैन रही हैं। वह स्टेडियम में अक्सर आरसीबी को चीयर करते हुए नजर आती थीं। साल 2010 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक मैच में राजस्थान रॉयल्स को 92 रन पर ढेर कर दिया था, जिसके बाद दीपिका ने ट्विटर पर रॉयल्स को लेकर तंज कसा था। आरसीबी ने यह मैच 10 विकेट से जीता था। दीपिका का यही ट्वीट अब आरसीबी के सस्ते में निपटने की वजह से सोशल मीडियो पर छाया हुआ है। दीपिका ने तब अपने ट्वीट में लिखा था, '92!! यह भी कोई स्कोर है!? शानदार आरसीबी, आगे बढ़ते रहो! मैं पूरी तरह आपके साथ हूं। मैं इसका हर सेकेंड लाइव देख रही हूं।!' 

गौरतलब है कि कोलकाता नाईट राइडर्स ने वरुण चक्रवर्ती (3/13) और आंद्रे रसेल (3/9) की शानदार गेंदबाजी के दम पर बैंगलोर को चारों खाने चित कर दिया। अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में केकेआर की टीम ने एक विकेट गंवाकर 10 ओवर में 94 रन बनाकर जीत हासिल की।  सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और डेब्यूटेंट वेंकटेश अय्यर ने केकेआर को बेहतरीन शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 82 रनों की दमदार साझेदारी की। गिल ने 34 गेंदो में 6 चौकों और 1 छक्के बदौलत 48 रन बनाए। वहीं, अय्यर ने 37 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से नाबाद 41 रन बनाए। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर