क्रिस गेल के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, बोले- मैं पाकिस्तान जा रहा हूं, कौन साथ चलेगा?

Chris Gayle Tweet on Pakistan: वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

Chris Gayle
क्रिस गेल (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • क्रिस गेल का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है
  • उन्होंने कहा कि वह कल पाकिस्तान जा रहे हैं
  • उनके ट्वीट पर फैंस के फनी रिएक्श आ रहे हैं

Chris Gayle’s tweet leaves fans confused: हाल ही में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने सुरक्षा का हवाला देकर पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान को रावलपिंडी में शुक्रवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहला मैच खेलना था। लेकन कीवी टीम ने मुकाबले से पहले खेलने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों टीमों को लाहौर में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी थी। न्यूजीलैंड के खेलने से मना करने पर पाकिस्तान समेत दुनियाभ के क्रिकेटर्स ने अपने-अपने रिएक्ट किया। वहीं, अब वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

गेल बोले- मैं पाकिस्तान जा रहा हूं

दरअसल, गेल ने रविवार को अपने आधाकिरिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, 'मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं। मेरे साथ कौन चल रहा है?' गेल के ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि 'यूनिवॉर्स बॉस' के नाम से मशहूर गेल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलेंगे या नहीं। वहीं, कइयों ने कहा कि गेल सिर्फ पाकिस्तान जाने को लेकर मजाक कर रहे हैं। हालांकि, इस बात संशय बना हुआ है कि गेल वाकई में पाकिस्तान जा रहे हैं या फिर उन्हें महज एक चुटील ट्वीट किया है।

एक यूजर ने कमेंट किया, 'अब  'यूनिवॉर्स बॉस' आपके लिए आपीएल नहीं बचा।' दूसरे यूजर ने अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे का मीम शेयर करते हुए कहा, 'क्रिस गेल एक ही समय में यूएई में आईपीएल खेलते हुए पाकिस्तान आ रहे हैं।' दूसरी ओर, पाकिस्तानी यूजर ने लिखा, 'भाई, फिलहाल हम बहुत सेंसिटिव हैं। उम्मीद है कि हमारे साथ कोई यह प्रैंक नहीं होगा।' वहीं, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी गेल के ट्वीट पर कमेंट किया। आमिर ने हंसने वाली इमोजी लगाते हुए कमेंट किया कि आपसे वहीं मुलाकात होगी।
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर