ZIM vs AFG 2nd T20I: अफगानिस्तान ने दूसरे टी20 में भी जिंबाब्वे को किया पस्त, लगातार दूसरी सीरीज पर कब्जा

Zimbabwe vs Afghanistan 2nd T20I: अफगानिस्तान और मेजबान जिंबाब्वे की टीम के बीच हरारे में खेले गए दूसरे टी20 मैच में अफगानिस्तान ने जीत दर्ज करते हुए वनडे सीरीज के बीच अब टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है।

Rashid Khan
राशिद खान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अफगानिस्तान का जिंबाब्वे दौरा 2022
  • टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान की जीत
  • सीरीज पर किया कब्जा, वनडे सीरीज के बाद टी20 में भी जीत

AFG vs ZIM 2nd T20I: हरारे में अफगानिस्तान और जिंबाब्वे के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में मेहमान अफगानिस्तानी टीम ने लगातार दूसरी शानदार जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम कर ली है। मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली इस अफगानिस्तानी टीम के लिए दूसरे मैच में नजीबुल्लाह जदरान, राशिद खान और फजलहक स्टार बने।

दूसरे टी20 मैच में मेहमान अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नजीबुल्लाह जादरान के 57 और कप्तान मोहम्मद नबी के नाबाद 43 रन की मदद से पांच विकेट पर 170 रन बनाये। जिंबाब्वे इसके जवाब में सात विकेट पर 149 रन ही बना पाया। उसकी तरफ से सलामी बल्लेबाज इनोसेंट काइया ने 54 और सिकंदर रजा ने 41 रन बनाये।

अफगानिस्तान के लिये स्टार लेग स्पिनर राशिद खान ने 32 रन देकर दो जबकि 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी ने 19 रन देकर एक विकेट लिया। तीसरा मैच मंगलवार को खेला जाएगा।

दूसरे टी20 में जिम्बाब्वे को 21 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की। अफगानिस्तान ने इससे पहले वनडे सीरीज में जिम्बाब्वे को 3-0 से हराकर क्लीन स्वीप किया था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर