आईपीएल 2023 में वापसी के लिए तैयार एबी डिविलियर्स, आरसीबी को लेकर दे डाला बड़ा बयान

AB de Villiers set to return for IPL 2023: एबी डिविलियर्स आईपीएल में वापसी के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वह अगले साल आरसीबी के साथ किसी ना किसी रूप में आईपीएल में जरूर लौटेंगे।

AB de Villiers
एबी डिविलियर्स   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • डिविलियर्स क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं
  • उन्होंने आईपीएल से भी संन्यास ले लिया
  • वह आरसीबी के लिए लंबे अरसे तक खेले

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अगले साल यानी 16वें सीजन में टूर्नामेंट का हिस्सा जरूर बनेंगे। डिविलियर्स ने कहा कि वह आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ किसी ना किसी रूप में कमबैक करेंगे। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि 360 डिग्री प्लेयर आगामी सीजन में किस भूमिका में होगा।

'मुझे खुशी है कि विराट ने पुष्टि की'

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस महीने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि डिविलियर्स अगले साल किसी नयी भूमिका में आरसीबी के साथ होंगे । डिविलियर्स ने वीयू स्पोर्ट से कहा, 'मुझे खुशी है कि विराट ने इसकी पुष्टि कर दी। ईमानदारी से कहूं तो अभी कुछ तय नहीं किया है । मैं अगले साल आईपीएल में जरूर लौटूंगा । किस भूमिका में यह नहीं पता लेकिन मुझे उसकी कमी महसूस हो रही है।'

'मैं अपने दूसरे घर लौटना चाहूंगा'

उन्होंने कहा, 'सुना है कि कुछ मैच बेंगलोर में हो सकते हैं। मैं अपने दूसरे घर लौटना चाहूंगा और फिर से खचाखच भरे चिन्नास्वामी स्टेडियम को देखना चाहूंगा। मुझे वापसी का इंतजार है।' बता दें कि 38 वर्षीय डिविलियर्स आईपीएल में आरसीबी से लंबे समय तक जुड़े रहे। उन्होंने टीम के लिए 39.71 की औसत से 5162 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 4 शतक और 40 अर्धशतक ठोके। उनका शुमार आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में होता है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर