Pune में गार्ड का मर्डरः हत्यारों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम कि लाश देख थर-थर कांप गए सब!

Pune Crime News: पुणे में एक सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी के हत्या की गई है। पुलिस को उसका शव की नाक और सिर कपड़े से बंधा मिला है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शख्स एक निजी कंपनी के गोदाम में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काफी वक्त से काम कर रहा था।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 16, 2022 | 09:40 PM IST

Pune News

निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुख्य बातें
  • पुणे में एक सिक्योरिटी गार्ड की बेरहमी से हत्या
  • शव की नाक और सिर कपड़े से बंधा मिला
  • पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज
Pune Crime News: अपराध की कुछ घटनाएं दिल दहला देने वाली होती हैं। कुछ अपराध ऐसे होते हैं, जिनको समझने और आरोपी को पकड़ने में पुलिस को समय लग जाता है। हालांकि पुलिस अपराधियों की हर चाल पर सतर्क होकर नजर रखती है। अब पुणे में हत्या ही एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस हत्यारे की पहचान और तलाश की कोशिश कर रही है। घटना पुणे के हडपसर इलाके की है। यहां एक निजी कंपनी के गोदाम में 55 साल के एक सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
मृतक की पहचान कसनीत कृष्ण महाजन (55) के रूप में हुई है, जो महाराष्ट्र के जलगांव का रहने वाला था। मामले पर पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि कसनीत कृष्ण महाजन की नाक और सिर कपड़े से बंधा हुआ था। वह एक निजी कंपनी के लिए सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काफी वक्त से काम कर रहा था।

हाथ-पैर बांधकर हत्या को अंजाम दिया

पुलिस के मुताबिक कसनीत कृष्ण महाजन जब गोदाम में काम कर रहा था। उसी वक्त कुछ अज्ञात बदमाश गोदाम में घुसे और उस पर हमला किया। पुलिस के अनुसार शव देखकर लगता है कि पहले हमलावरों ने कसनीत कृष्ण महाजन की काफी पिटाई की। फिर कपड़े से उसके हाथ-पैर बांधकर हत्या को अंजाम दिया है। पुलिस को शक है कि कसनीत कृष्ण महाजन की मौत शुक्रवार से सोमवार के बीच हुई है। हालांकि अभी तक पुलिस को मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाया है।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम

घटना का पता उस वक्त चला जब गोदाम में काम करने वाले लोगों ने कसनीत कृष्ण महाजन का शव बंधा हुआ पाया। उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी हडपसर थाने के पुलिस अधिकारियों को दी। जिसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पास के ससून अस्पताल भेज दिया। इसके बाद हडपसर थाने में मंगलवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।
लेटेस्ट न्यूज

आज का इतिहास, 28 नवंबर: ब्रिटेन की 'लौह महिला' मार्ग्रेट थैचर ने दिया था इस्तीफा

   28

Punjab में हादसा: बेर खाने बच्चे गए थे पटरी पर, ट्रेन की चपेट में आए और तीन की चली गई जान, चौथा जख्मी

Punjab

FB पर Live आ बोला युवक- फर्जी दहेज केस में फंसा रहे ससुराली, दे रहा हूं जान...और फिर पी गया मच्छर मारने वाली दवा

FB  Live   -

Ajab Gajab News: देश का ऐसा रहस्यमयी गांव, यहां आकर सुसाइड कर लेते हैं पक्षी! जानिए वजह

Ajab Gajab News

China में COVID केस रिकॉर्ड स्तर पर, कड़े प्रतिबंधों पर विरोध, नारे लगा चीखे चीनी- गद्दी छोड़ो, इस्तीफा दो शी

China  COVID            -

FIFA World Cup 2022: मोरक्‍को ने किया बड़ा उलटफेर, बेल्जियम को 2-0 से हराया

FIFA World Cup 2022        2-0

नोरा फतेही को प्यार में मिला धोखा, श्रीति का परफॉर्मेंस देखकर फूट- फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

           -

अनाथ, 'अकेले' और आविदवासी, पर बनना चाहते हैं बड़े अधिकारी...PM के दिल को छुई इन भाइयों की कहानी, मिलने के लिए रैली में हो गए लेट

         PM
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited