'The Kerala Story' फिल्‍म के समर्थन में बागेश्‍वर बाबा का सामने आया बयान, बोले- हमारी बहनों को...

Bageshwar Baba : बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेन्‍द्र कृष्‍ण शास्‍त्री प्राय: सुर्खियों में ही रहते हैं। हिन्‍दू राष्‍ट्र और अखंड भारत जैसी मांगों को लेकर उनके बयान आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Bageshwar Baba : बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेन्‍द्र कृष्‍ण शास्‍त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पटना से मध्‍य प्रदेश वापस आ गए हैं। यहां आते ही उनका एक बयान फिर से काफी चर्चा में आ गया है। बागेश्‍वर बाबा (Bageshwar Baba) सागर जिले में हाल ही में बनी फिल्‍म 'The Kerala Story' का खुलकर समर्थन किया। उन्‍होंने फिल्‍म को सत्‍य घटना पर आधारित बताया और कहा कि यह देश की वर्तमान की स्थिति है। बता दें के पटना से लौटने के बाद अब बागेश्‍वर बाबा (Bageshwar Baba) तीन दिन तक सागर में हनुमंत कथा कहेंगे।

क्‍या बोले बागेश्‍वर बाबा

फिल्‍म 'The Kerala Story' का समर्थन करते हुए धीरेन्‍द्र कृष्‍ण शास्‍त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने कहा कि, 'द केरला स्टोरी एक सत्य घटना पर आधारित स्टोरी है। यह देश की वर्तमान परिस्थिति है और हम सब हिंदू सोए हुए हैं। लोग मुझे कहते हैं आप भड़काऊ बयान देते हैं, विवादित बातें करते हैं, हमारी बातें भड़काऊ नहीं हिंदुओं को जगाने वाली बातें होती हैं। इस मूवी में वही दिखाया गया है जो हो रहा है। हम सब हिंदुओं का यह दुर्भाग्य है। जब देश के सभी मंदिर हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे कि सनातन क्‍या है तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। इस फिल्म से समझ जाना चाहिए हमको जग जाना चाहिए। हमारी बहनों को तो खासकर यह जान लेना चाहिए, गीता में भगवान श्रीकृष्ण अर्जुन को शिक्षा देते हैं कि दूसरे धर्म का विचार करने के बजाए अपने धर्म में मरना ठीक है। इसलिए दूसरे धर्म के व्यक्ति पर उतना ही भरोसा करना चाहिए जितना समुद्र में डाले सिक्‍के पर करते हैं।'

सुर्खियों में रहते हैं बाबा बागेश्‍वर

बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेन्‍द्र कृष्‍ण शास्‍त्री (Dhirendra Krishna Shastri) प्राय: सुर्खियों में ही रहते हैं। हिन्‍दू राष्‍ट्र और अखंड भारत जैसी मांगों को लेकर उनके बयान आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में पटना में उन्‍होंने दिव्‍य दरबार लगाया था, जहां पर लाखों भक्‍तों ने उनके दरबार में अर्जी लगाई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोपाल (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited