Agra: बंदर बना मौत का कारण, छज्जे के नीचे बैठे बुजुर्ग की ऐसे आई मौत, लोग हुए हैरान…

Agra Monkeys Jumping: आगरा के पिनाहट कस्बे के मोहल्ला रघुनाथपुरा में बंदरों के कूदने से एक जर्जर मकान का छज्जा गिरने से बड़ा हादसा हो गया। छज्जे के मलबे में दबने से 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। जबकि एक महिला घायल है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 4, 2022 | 05:38 PM IST

Agra news

छज्जा गिरने के बाद मौके पर जमा लोग

तस्वीर साभार : Twitter
मुख्य बातें
  • आगरा में दर्दनाक हादसा, बंदरों के कूदने से छज्जा गिरा
  • घायल बुजुर्ग ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, महिला घायल
  • बंदरों के कूदने से भरभरा कर गिरा छज्जा
Agra Monkey Attack:
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बंदरों का आतंक लगातार जारी है। इस बार पिनाहट कस्बे में बंदरों की वजह से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। दरअसल, गुरुवार शाम बंदरों की उछलकूद से दुकान का छज्जा गिर गया। छज्जे के मलबे में दबने से एक महिला और बुजुर्ग घायल हो गए। इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। सामान खरीदने आई महिला का आगरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिस समय यह हादसा हुआ बाजार में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कस्बा में बंदरों की वजह से हुई मौत से लोगों में खासा गुस्सा है।
जानकारी के अनुसार, पिनाहट कस्बे के मोहल्ला रघुनाथपुरा में बंगाली लाल की दुकान के ऊपर बना छज्जा गुरुवार की शाम को बंदरों के कूदने से भरभरा कर गिर गया। मलबे में 70 साल के रामचरण सिंह और दुकान से सामान लेने आई 50 वर्षीय गुड्डी देवी दब गई।

छह माह पहले किरायदारों से खाली कराए थे मकान और दुकान

मलबा गिरते ही चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन दोनों को मलबे से बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद बुजुर्ग रामचरण और महिला गुड्डी देवी की गंभीर हालत में डॉक्टरों ने आगरा रेफर कर दिया है। आगरा में बुजुर्ग रामचरण ने दम तोड़ दिया। जबकि महिला गुड्डी देवी का इलाज चल रहा है। जानकारी मिली है कि रघुनाथपुरा के टिंकू सिंह का बाजार के बीच मुख्य मार्ग पर मकान है। जर्जर हालत के कारण मकान और दुकानों को करीब छह माह पहले किरायदारों से खाली करा दिया था।

बंदरों के कूदने से छज्जा भरभराकर गिरा

गुरुवार की शाम को मकान के बाहरी हिस्से के छज्जे के नीचे चबूतरे पर मकान मालिक टिंक के 70 वर्षीय बाबा रामचरण और बाजार में सामान खरीदने आई गुड्डी देवी (50) पत्नी अंतराम निवासी झोरिया बैठे हुए थे। इसी दौरान छज्जे पर बंदर कूदने लगे। बंदरों के कूदने से छज्जा भरभराकर गिर गया। छज्जे के मलबे में रामचरण और गुड्डी देवी दब गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन मलबा हटाया और दोनों को अस्पताल ले गए। बुजुर्ग रामचरण और महिला गुड्डी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को आगरा रेफर कर दिया है। आगरा में बुजुर्ग रामचरण ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, घायल गुड्डी का उपचार चल रहा है। बाजार में छज्जा गिरने की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी पिनाहट अमरदीप और थाना प्रभारी कुलदीप कुमार पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में जानकारी ली।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | आगरा (cities News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
लेटेस्ट न्यूज

बारिश के बीच हुआ Beating the Retreat समारोह, ऐ मेरे वतन के लोगों और सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तां हमारा ने लोगों में भर दिया जोश

    Beating the Retreat

Rubina Dilaik ने बिग बॉस को बताया स्क्रिप्टेड, 'चैनल का चेहरा होने से विनर बनने में होती है आसानी'

Rubina Dilaik

UPSC CSE 2023: यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा का नोटिफिकेशन जल्द, upsc.gov.in पर 1 फरवरी से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

UPSC CSE 2023        upscgovin  1

Kapil Sharma के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, Dream Girl के डायरेक्टर संग कर रहे फिल्म की चर्चा!

Kapil Sharma      Dream Girl

Amrit Udyan: आम जनता के लिए 31 जनवरी से खुलेगा अमृत उद्यान, जानें क्‍या है टाइमिंग और कैसे करें बुकिंग

Amrit Udyan     31

Australian Open 2023: नोवाक जोकोविच दसवीं बार बने ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन, फाइनल में सिसिपास को दी मात

Australian Open 2023

Budget 2023 Tax Cut: नौकरी करने वालों को आयकर में मिल सकती है इतनी राहत, जानें बजट पर क्या बोले एक्सपर्ट

Budget 2023 Tax Cut

Amrit Udyan: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उद्यान उत्सव 2023 का किया उद्घाटन, आम लोगों के लिए इस दिन से खुलेगा अमृत उद्यान

Amrit Udyan       2023
आर्टिकल की समाप्ति

© 2023 Bennett, Coleman & Company Limited