Bhopal : पति, पत्नी के बीच आया कॉकरोच, नौबत तलाक तक आ पहुंची 

Bhopal News : पति का कहना है कि वह अपनी पत्नी का इलाज एम्स सहित कई निजी मनोचिकित्सकों से करा चुका है लेकिन वह डॉक्टरों द्वारा दी गई दवाओं को खाने से इंकार करती है।

Woman’s fear of cockroaches leads husband to files for divorce
पति, पत्नी के बीच आया कॉकरोच, नौबत तलाक तक आ पहुंची। 

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक विचित्र मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद एक पत्नी कॉकरोचों से इतना डरने लगी कि पति को तीन सालों में 18 मकान बदलने पड़ गए। बार-बार घर बदलने की वजह से परिवार और दोस्तों के बीच शर्मसार महसूस करने वाला पति अब अपनी पत्नी को तलाक देने के बारे में सोच रहा है। युवक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। रिपोर्टों के मुताबिक इस जोड़े की शादी साल 2017 में हुई। शादी के बाद युवक को पहली बार पता चला कि उसकी पत्नी कॉकरोचों से डरती है लेकिन शुरू में उसे यह एक सामान्य बात लगी। 

कॉकरोच से डरती है पत्नी
बताया जाता है कि किचन में कॉकरोच देखने पर उसकी पत्नी चीखते हुए मदद की मांग करती है और किचन में दाखिल होने से इंकार कर देती है। कई बार पत्नी की चीख इतनी ज्यादा थी कि इसने परिवार के अन्य सदस्यों को डरा दिया। इसके बाद से वह घर बदलने को जोर देती आई है। कॉकरोच के डर से इस जोड़े ने पहली बार साल 2018 में अपना घर बदला लेकिन उनके घर बदलने का सिलसिला यहीं समाप्त नहीं हुआ। अब तक यह जोड़ा 18 बार घर बदल चुका है। 

पत्नी का इलाज एम्स में भी कराया
पति का कहना है कि वह अपनी पत्नी का इलाज एम्स सहित कई निजी मनोचिकित्सकों से करा चुका है लेकिन वह डॉक्टरों द्वारा दी गई दवाओं को खाने से इंकार करती है। वहीं, पत्नी का कहना है कि उसका पति उसकी परेशानियों को नहीं समझता है। पत्नी का आरोप है कि दवा देकर पति उसे मानसिक रूप से बीमार घोषित करना चाहता है। अपनी शादी को बचाए रखने के लिए इस जोड़े ने बीएचएआई वेलफेयर सोसायटी की सेवा भी ली। इस संस्था के फाउंडर जाकी अहमद ने दोनों की काउंसलिंग की लेकिन यह काउंसिलिंग भी बेकार गई। 

तलाक देने की सोच रहा पति
कहा जा रहा है कि लड़का और उसका परिवार लगातार घर बदलने से खुद को शर्मसार और थका हुआ महसूस कर रहे हैं। तंग आकर पति ने अब कानूनी सहायता लेने और तलाक के लिए आवेदन दायर करने का मन बनाया है।    

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर