[VIDEO]: ये मैं हूं ये मेरी सरकार है देखो भू माफिया भाग रहे हैं, शिवराज सिंह चौहान का पावरी गर्ल वाला अंदाज

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पावरी गर्ल के अंदाज में भू माफियाओं को चेताया। इसके साथ ही राहुल गांधी के बैकबेंचर बयान पर भी निशाना साधा।

[VIDEO]: ये मैं हूं ये मेरी सरकार है देखो भू माफिया भाग रहे हैं, शिवराज सिंह चौहान का पावरी गर्ल वाला अंदाज
पावरी गर्ल वाले अंदाज में एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान 

मुख्य बातें

  • पावरी गर्ल वाले अंदाज में भू माफियाओं को शिवराज सिंह चौहान की चेतावनी
  • ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है, और भू माफिया भाग रहे हैं, मध्य प्रदेश के सीएम बोले
  • राहुल गांधी पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी ट्यूब लाइट देर से जलती है

भोपाल। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान बेबाक अंदाज में अपनी बात तो रखते हैं। इसके साथ ही चुटीले तरीके से ना सिर्फ अपने विरोधियों पर निशाना साधते हैं बल्कि उन लोगों को भी सुनाते हैं जो मध्य प्रदेश के विकास में बाधक हैं। ऐसे में इंदौर में उन्होंने जो कुछ कहा उससे ऐसा लग रहा है कि वो भी पावरी गर्ल के प्रशंसक बन गए हैं।

भू माफियाओं को संदेश
इंदौर में एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि ये मैं हूं...ये मेरी सरकार है, ये मेरी प्रशासनिक टीम और देखो भू माफिया भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के विकास में जो कोई भी आड़े आएगी उसे बख्शा नहीं जाएगी। उनकी सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टालरेंस की नीति है। उन्होंने कहा कि सरकारी जमीनों पर किसी को भी कब्जा नहीं करने दिया जाएगा। इसके साथ ही समाज के उन कमजोर लोगी को भू माफियाओं से रक्षा की जाएगी जिनकी नजरें जमीनों पर टिकी होती है। 

राहुल गांधी पर भी कटाक्ष
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राहुल गांधी द्वारा बीजेपी में बैकबेंचर बताने पर ना सिर्फ तंज कसा बल्कि निशाने पर भी लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की ट्यूबलाइट देर से जलती है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महज सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए राहुल गांधी बाते करते हैं। जब ज्योतिरादित्य जी कांग्रेस में थे तो उस वक्त उन्होंने क्या किया है। बड़ी बात तो यह है कि कांग्रेस ने कैलाशवासी माधव राव सिंधिया को सीएम नहीं बनने दिया। आज वो बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं। 

राहुल गांधी ने क्या कहा था
दरअसल राहुल गांधी ने कहा कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में रहे होते तो सीएम बन सकते थे। लेकिन बीजेपी में जाकर वो बैकबेंचर हो चुके हैं। उनके इस बयान कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि अगर वो यह बात कांग्रेस में रहने के दौरान कहे होते तो हालात अलग हो। लेकिन इस तरह की बयानबाजी से सनसनी फैलाने का कोई अर्थ नहीं है। कांग्रेस में रहते हुए उन्होंने बिना किसी स्वार्थ के सेवा की थी और  आज वो जहां है उसके लिए दिल और दिमाग दोनों से जुड़े हैं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर