हर रोज 3 घंटे झूले पर बिता रहे हैं शिवराज सिंह चौहान के ये मंत्री, खुद बताया क्या है कारण

भोपाल समाचार
Updated Feb 22, 2021 | 22:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य एवं यांत्रिकी मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव खराब नेटवर्क के चलते सिग्नल की तलाश में अशोकनगर जिले में एक गांव में चल रहे मेले में लगे झूले पर बैठकर 50 फुट ऊंचाई पर गए।

Brajendra Singh Yadav
झूले पर बैठे बृजेंद्र सिंह यादव 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव मोबाइल फोन के नेटवर्क को लेकर इतने परेशान हैं कि उन्हें झूले पर चढ़कर काम करना पड़ रहा है। लोक स्वास्थ्य एवं यांत्रिकी मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव अशोक नगर के अमखो गांव में मोबाइल सिग्नल के लिए झूले पर चढ़ गए। वो 9 दिनों तक रोज 3 घंटे झूले पर बैठकर बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि इलाके में मोबाइल सिग्नल न होने की वजह उन्हें लोगों की समस्याओं का समाधान करने में दिक्कत होती है इसलिए मोबाइल सिग्नल के लिए उन्हें झूले पर चढ़कर थोड़ा ऊपर जाना पड़ता है।

झूले में बैठकर बात करते हुए उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। उनके साथ एक शख्स और बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। उसके हाथ में कागज दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर है, जिसमें वो झूले में बैठकर ऊंचाई पर जाकर फोन पर बात कर रहे हैं। उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने व्यंग्य कसते हुए कहा कि क्या यही ‘डिजिटल भारत’ है। 

वह इस गांव में नौ दिन की भागवत कथा करवा रहे हैं और इस कार्यक्रम में मेला भी लगा हुआ है, जिसमें झूले लगे हुए हैं। इलाके में मोबाइल नेटवर्क की परेशानी रहती है, इसलिए मंत्री झूले का इस्तेमाल कर ऊंचाई पर पहुंच कर लोगों से मोबाइल पर बात करते हैं। यादव ने कहा, 'मैं नौ दिन इस गांव में रहूंगा। मैं भागवत कथा एवं श्रीराम महायज्ञ करवा रहा हूं।'

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर