Bhopal: युवती से जबरन उतरवाया बुर्का, वायरल हुआ वीडियो, 2 लोग गिरफ्तार

Bhopal news: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक युवती को कुछ लोगों ने जबरन बुर्का उतारने को मजबूर किया। पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है।

bhopal
घटना भोपाल के इस्लामनगर गांव की है 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के भोपाल में एक लड़की को बुर्का उतारने के लिए मजबूर किया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना भोपाल के इस्लामनगर गांव की है। वीडियो में भीड़ को बुर्का पहनी लड़की को परेशान करते देखा जा सकता है, जिसके साथ एक लड़का भी है। वीडियो में एक शख्स को बार-बार लड़की से बुर्का उतारने के लिए कहते सुना जा सकता है।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कौशल ने बताया कि घटना के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। लड़की अपने दोस्त के साथ इस्लामनगर गई थी, तभी कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और उसे प्रताड़ित करने लगे। वे उसे बुर्का उतारने के लिए मजबूर कर रहे थे।

लड़की के साथ मौजूद लड़के ने भीड़ को शांत करने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उसे बुर्का उतारने के लिए मजबूर कर दिया। पुलिस ने कहा कि हालांकि, पीड़िता ने शिकायत दर्ज नहीं की, जिसके कारण अब तक इस मामले में कोई आरोप नहीं जोड़ा गया है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर