Shivraj Singh Chauhan Corona: मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Shivraj Singh Chauhan News: देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। शिवराज ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को हुआ कोरोना
Shivraj Singh Chouhan Coronavirus: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को हुआ कोरोना 

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव
  • शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी, कहा संपर्क में आने वाले लोग हो जाएं क्वारंटीन
  • मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं- शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शिवराज ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड 19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ। कोरोना वायरस का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा।'

अपने अगले ट्वीट में शिवराज सिंह ने लिखा, 'मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री  नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री  डॉ. प्रभुराम चौधरी  करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोविड 19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।'

राज्य में कोरोना से हो चुकी है 791 लोगों की मौत

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 736 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की कुल संख्या 26,210 तक पहुंच गयी। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 11 और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 791 हो गयी है। राज्य में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 302 मौत इन्दौर में हुई है।

भोपाल में 150, उज्जैन में 71, सागर में 31, बुरहानपुर में 23, खंडवा में 19, जबलपुर में 23, खरगोन में 17, देवास, मंदसौर एवं ग्वालियर में 10-10, और धार, मुरैना, नीमच एवं राजगढ़ में नौ-नौ लोगों की मौत हुई है। बाकी मौतें अन्य जिलों में हुई हैं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर