PUBG के जरिये संपर्क में आए 3 लड़कों ने नाबालिग को बनाया शिकार, वीडियो बनाकर करते रहे ब्‍लैकमेल

Bhopal news: भोपाल में 12 साल की नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। वे पबजी के जरिये उसके संपर्क में आए थे।

PUBG के जरिये संपर्क में आए 3 लड़कों ने नाबालिग को बनाया शिकार, वीडियो बनाकर करते रहे ब्‍लैकमेल
PUBG के जरिये संपर्क में आए 3 लड़कों ने नाबालिग को बनाया शिकार, वीडियो बनाकर करते रहे ब्‍लैकमेल  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • 12 साल की लड़की से सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात सामने आई है
  • मामले में तीन लड़के आरोपी हैं, जो PUBG के जरिये संपर्क में आए थे
  • आरोप है कि उन्‍होंने वीडियो बनाकर लड़की को ब्‍लैकमेल किया

भोपाल : मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म और फिर उसे ब्‍लैकमेल किए जाने की वारदात सामने आई है। इस मामले में तीन आरोपी हैं, जो वीडियो गेम प‍बजी खेलने के दौरान लड़की के संपर्क में आए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, ऑनलाइन वीडियो गेम पबजी के जरिये तीन लोग 12 साल की लड़की के संपर्क में आए थे। बाद में तीनों ने लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। बाद में वे इसे लेकर लड़की को ब्‍लैकमेल करने लगे और यह धमकी भी दी कि अगर उसने विरोध किया तो वे इस आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

वीडियो बनाकर किया ब्‍लैकमेल

तीनों आरोपी भोपाल में रंभा नगर इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं और उनकी उम्र 18-19 साल है। घटना स‍ितंबर की बताई जा रही है, जब ऑनलाइन वीडियो गेम खेलने के दौरान लड़की के संपर्क में आए तीनों युवकों ने उसे बहाने बनाकर रंभानगर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसका उन्‍होंने वीडियो भी बनाया और इसे लेकर लड़की को ब्‍लैकमेल करने लगे।

पुलिस के मुताबिक, इन लड़कों ने कई बार उसके साथ ज्‍यादती की। उसे बार-बार धमकाया कि अगर उसने उनके साथ संबंध नहीं बनाए तो वे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। बाद में पीड़‍िता ने घरवालों को इसकी जानकारी दी, जिनकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीनों आरोपियों को बुधवार रात गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्‍सो एक्‍ट की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर