चाचा ही निकला गुनहगार, भतीजी के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर करने लगा ब्‍लैकमेल

Sex Crime: एक शख्‍स ने अपनी ही भतीजी के साथ संबंध बनाए और इसका वीडियो भी बना लिया। जब उसकी शादी तय हुई तो उसने लड़की को ब्‍लैकमेल करना शुरू कर दिया और वीडियो उसके पिता को भी भेज दिया।

चाचा ही निकला गुनहगार, भतीजी के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर करने लगा ब्‍लैकमेल
चाचा ही निकला गुनहगार, भतीजी के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाकर करने लगा ब्‍लैकमेल  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • एक शख्‍स का अपनी ही भतीजी के साथ कुछ दिनों तक संबंध रहा
  • इस दौरान उसने अंतरंग पलों का एक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था
  • बाद में उसने यह वीडियो लड़की के पिता और अन्‍य लोगों को भेजा

सूरत : गुजरात के सूरत से रिश्‍तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने अपनी ही भतीजी के साथ अंतरंग संबंध बनाए और फिर उसका वीडियो बनाकर बाद में उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं, उसने यह वीडियो लड़की के पिता और कई अन्‍य लोगों को भी भेजा, जिसके बाद अब युवती ने चाचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ऐसे बढ़ी करीबी

यह मामला सूरत के पूना इलाके का बताया जा रहा है। पीड़िता सौराष्‍ट्र की रहने वाली है। वह यहां साड़ी में फॉल और लेस लगाने का काम करती है, जो उसने अपने चाचा से सीखा। आरोपी चाचा की उम्र जहां 30 साल की है, वहीं युवती की उम्र 25 वर्ष की है। उसने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसके चाचा का अक्‍सर घर आना जाना था। इसी दौरान उसने चाचा से साड़ी में फॉल और लेस लगाने का हुनर सीखा।

इस दौरान उम्र में कम अंतर का हवाला देते हुए उसके चाचा ने कई बार उससे कहा कि वह उसे चाचा कहकर न बुलाए। बाद में उसने यह भी कहा कि वह उसे भतीजी के तौर पर नहीं देखता है। करीब सालभर पहले एक दिन उसने अपनी ही भतीजी को प्रपोज भी कर दिया, जिसके बाद कुछ दिनों तक उनके बीच संबंध भी रहे। इसी दौरान उसने कुछ निजी पलों का वीडियो बना लिया और बाद में उसे लेकर ब्लैकमेल करने लगा।

लड़की को ब्‍लैकमेल किया

अभी तीन महीने पहले जब लड़की के घरवालों ने उसकी कहीं और शादी तय की तो आरोपी ने लड़की से शादी के बाद भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखने की बात की, जिससे उसने इनकार कर दिया और उसके साथ संबंध समाप्‍त कर दिया। लेकिन इससे आरोपी शख्‍स आग-बबूला हो गया और उसने वह वीडियो लड़की के पिता को भेज दिया, जो उसने लड़की के साथ कुछ दिनों के संबंध के दौरान बनाए थे।

'अहमदाबाद मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने यह वीडियो अपने कुछ अन्‍य रिश्‍तेदारों के बीच भी भेजा, जिसके बाद लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने आईपीसी और आईटी एक्‍ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

अगली खबर