Paltu Chacha Song: सॉन्ग ‘पलटू चाचा’ ने मचाया धमाल, बिहार के CM नीतीश कुमार पर निशाना

Rapper Hiteshwar Paltu Chacha Song: भोजपुरी रैपर हितेश्वर इन दिनों अपने एक गाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपने नए गाने में वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते नजर आएं।

Bhopuri Rapper Hiteshwar
Rapper Hiteshwar bhojpuri rap song paltu chacha  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री के बाद बिहार के सीएम पर रैपर हितेश्वर ने बनाया गाना
  • भोजपुरी रैप सॉन्ग 'पलटू चाचा' में बिना नाम लिए हितेश्वर ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना
  • रैप सॉन्ग पलटू चाचा में बिहार की खस्ता हालात को बताते दिखे हितेश्वर

Rapper Hiteshwar Paltu Chacha Bhojpuri Song: बिहार की राजनीति हमेशा ही चर्चा में रही है। बिहार की राजनीति में अक्सर उठा-पटक देखने को मिलती जिसे लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर बवाल होते रहते हैं। यहां तक कि बिहार की राजनीति में कई फिल्में और वेबसीरीज भी बनाई जा चुकी हैं। ‘पलटू चाचा’ बिहार की राजनीति में इस नाम का खूब इस्तेमाल किया गया। विपक्षी पार्टी द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए हमेशा इस नाम का इस्तेमाल किया जाता रहा है। लेकिन अब भोजपुरी के मशहूर रैपर हितेश्वर ने अपने नए भोजपुरी रैप सॉन्ग के लिए इस टाइटल (पलटू चाचा) का इस्तेमाल किया है। अपने गाने में इस टाइटल का इस्तेमाल कर हितेश्वर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा है। हालांकि लोगों द्वारा उनके गाने को पसंद भी किया जा रहा है।

बिना नाम हितेश्वर ने साधा निशाना

आपने नए रैप सॉन्ग ‘पलटू चाचा’ में हितेश्वर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम तो नहीं लिया। लेकिन बिना नाम लिए ही उन्होंने पलटू चाचा के टाइटल के साथ नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। गाने के जरिए हितेश्वर बिहार की शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य, अपराध और बेरोजगारी जैसे कई मुद्दे को कहते हुए पलटू चाचा के टाइटल का इस्तेमाल करते हैं।

Also Read: Nirahua Unseen Photo: बचपन में ऐसे दिखते थे आपके फेवरेट निरहुआ, देखें उनकी अनसीन फोटो

पलटू चाचा गाने को हितेश्वर ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 17 सितंबर 2022 को रिलीज किया है। गाने को खुद रैपर हितेश्वर ने गाया है। इसके लिकिक्स हितेश्वर ने कुणाल बिहारी से संग मिलकर लिखे हैं। प्रोड्यूसर पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गाने को लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि अपने गाने के माध्यम से हितेश्वर ने बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। लेकिन गाने को लेकर हितेश्वर का कहना है कि ‘पलटू चाचा’ गाने में उन्होंने बिहार के हालात को जनता के सामने रखा है। गाने के माध्यम से हम बस सवालों को सामने रख रहे हैं। लेकिन हमारा मकसद किसी को नीचा दिखाने का नहीं है। बिहार की वर्तमान हालत एक फैक्ट है जिसे हम अपने गाने के जरिए सामने लेकर आए हैं।

Also Read: Bhojpuri Navratri Song: कल्लू का देवी गीत ‘जगराता में नचला से का फायदा’ नवरात्रि पर धूम मचाने के लिए तैयार

यहां देखिए रैपर हितेश्वर का भोजपुरी रैप सॉन्ग पलटू चाचा का वीडियो:

इससे पहले प्रधानमंत्री पर गाया था गाना

पलटू चाचा गाने से पहले हितेश्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी एक गाना गाया था जिसे लेकर वह खूब चर्चा में रहे। हितेश्वर अपने रैप सॉन्ग को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। वह भोजपुरी के एकमात्र ऐसे रैपर हैं जोकि भोजपुरी भाषा में रैप स्टाइल का सॉन्ग गाते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर