खेसारी लाल यादव के गाने 'ले ले आई एगो कोको कोला' ने तोड़े रिकॉर्ड, मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना लेके आई कोका कोला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गाने में खेसारी का साथ शिल्पी राज ने दिया है। देखें गाने का वीडियो...

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song 
मुख्य बातें
  • खेसारी लाल यादव का गाना लेके आई कोका कोला यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।
  • यूट्यूब पर गाने को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।
  • गाने में खेसारी लाल यादव का साथ शिल्पी राज ने दिया है।

Khesari Yadav Bhojpuri Song Coca Cola: खेसारी लाल यादव का गाना लेके आई कोका कोला यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। गाने बच्चों से लेकर बूढ़ों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। गाने की पॉपुलेरिटी का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि स्कूल के एक बच्चे ने अपनी परीक्षा में पूछे गए सवाल के जवाब में गाने के लिरिक्स लिख दिए थे।  

 ले ले आई कोका कोला अप्रैल में रिलीज हुआ था। इस गाने को अभी तक 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं। गाने के म्यूजिक डायरेक्टर सरविंद मल्हार हैं। इस वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है। ये एक रोमांटिक गाना है जिसमें गाने के साथ-साथ खेसारी लाल यादव अपने डांस मूव्स भी दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। ये एक चैत गीत है। 

Also Read: यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है पवन सिंह का गाना 'साड़ी से ताड़ी', नंबर वन पर हो रहा है ट्रेंड

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो
बिहार के गोपालगंज जिले के बीपीएस कॉलेज भोरे में हुई इंटरमीडिएट परीक्षा के एक सवाल के जवाब में स्टूडेंट ने इस गाने के लिरिक्स लिख दिए। सोशल मीडिया पर स्टूडेंट की कॉपी की फोटो वायरल हो रही है।  हिन्दी विषय के चौथे सवाल के जवाब में छात्र ने गाना ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला, राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोको कोला…’ लिख दिया।  हालांकि, इस पर फिलहाल स्कूल के प्रिंसिपल का कोई बयान नहीं आया है। 

आंसर शीट पर छात्र ने लिखा खेसारी लाल का गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कॉपी

खेसारी लाल यादव के इस गाने पर पहले भी बवाल हो चुका है। बिहार के बरौली थाना क्षेत्र में गाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। वहीं, खेसारी लाल यादव को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने वीडियो पोस्ट कर धमकी दी थी।    

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर