बंगाल के 'रण' में भोजपुरी रंग जमा रहे रवि किशन और मनोज तिवारी, जनसभा और रोड शो में उमड़ रही भीड़

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी को शिकस्‍त देने के ल‍िए पूरी ताकत लगा दी है। भोजपुरी स‍िनेमा के जाने माने चेहरे एवं सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी भी प्रचार कर रहे हैं।

Ravi Kishan and Manoj Tiwari
Ravi Kishan and Manoj Tiwari 

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है और हर पार्टी अपने जीत के दावे कर रही है। एक तरफ सत्‍ताधरी तृणमूल कांग्रेस है तो दूसरी तरफ केंद्र की सत्‍ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी है। दोनों पार्टियों के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर है। दोनों ही पार्टियों ने वोटर्स को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।  भारतीय जनता पार्टी टीएमसी को शिकस्‍त देने के ल‍िए हर तरीका अपना रही है।

एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्‍मृति ईरानी, यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ जैसे दिग्‍गज वोटर्स के बीच जाकर सभाएं कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी स‍िनेमा के सितारे भी बंगाल चुनाव के रण में वोटर्स को लुभा रहे हैं। भोजपुरी के जाने माने चेहरे एवं सांसद रवि किशन और मनोज तिवारी भी बंगाल चुनाव में प्रचार कर रहे हैं। अलग अलग विधानसभाओं में जाकर रवि किशन और मनोज तिवारी सभा और रोड शो कर रहे हैं।बीच बीच में दोनों सितारे भोजपुरी में बात कर रहे हैं और बंगाल में भोजपुरी का रंग जमा रहे हैं।

मंगलवार को कोलकाता में प्रचार करने पहुंचे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने रोड शो किया।  उत्तर हावड़ा सीट से बीजेपी कैंडिडेट उमेश राय के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे रवि किशन पहले खाटूश्याम धाम पहुंचे। उन्‍होंने बाली से कैंडिडेट वैशाली डालमिया और दक्षिण हावड़ा से कैंडिडेट रंतिदेव सेनगुप्ता के लिए भी प्रचार किया। इस दौरान रवि किशन ने कहा कि हम बाहरी नहीं भगवान श्रीराम के भक्त हैं और उनकी धरती से बंगाल में चुनाव प्रचार करने आए हैं।

प्रचार में जुटे मनोज तिवारी
भोजपुरी गायक और सांसद मनोज तिवारी भी बंगाल में चुनाव में जुटे हैं। वह रोज जनसभा कर रहे हैं और रोड शो कर रहे हैं। खास बात ये है कि उनकी सभा और रोड शो में अच्‍छी संख्‍या में लोग आ रहे हैं और हाथ मिला रहे हैं। 30 मार्च को उन्‍होंने उल्‍बेरिया पूर्व और चंपादनी में जनसभाएं कीं और खडगपुर सदर में रोड शो किया। 31 मार्च को भी वह एक रोड शो और तीन जनसभाएं करेंगे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर