इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भोजपुरी स्टार रवि किशन की धूम, गोवा में जीनत अमान के साथ हुए सम्मानित

गोवा में 51वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में भोजपुरी सिनेमा के जाने माने नाम रवि किशन को सम्मानित किया गया है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान को भी सम्मानित किया गया है।

Ravi Kishan got award in Goa international festival
गोवा के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित हुए रवि किशन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • गोवा में फिल्म फेस्टिवल के दौरान सम्मानित हुए रवि किशन
  • अभिनेत्री जीनत अमान को मुख्यमंत्री ने दिया सम्मान
  • 2020 में जान गंवाने वाले अभिनेताओं की फिल्मों की हुई स्क्रीनिंग

गोवा: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) की ओर से रविवार को गोवा में भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना नाम और बॉलीवुड अभिनेता रवि किशन को गोवा में सम्मानित किया। इसके साथ ही वरिष्ठ अभिनेत्री ज़ीनत अमान को भी पणजी में आयोजित कार्यक्रम के समापन समारोह में सम्मानित किया गया।

 गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने जीनत अमन को सम्मानित किया जबकि रवि किशन को उच्च शिक्षा सचिव अमित खरे ने अपने हाथों से सम्मानित किया। खरे ने समापन समारोह के दौरान रवि किशन को एक स्टोल और IFFI ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। अभिनेता की तस्वीरें भोजपुरी फैंस के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PIB ने तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, 'अभिनेता @ravikishann को # IFFI51 #IFFIGoa के समापन समारोह में सम्मानित किया जा रहा है।' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) का 51 वां संस्करण 16 जनवरी को गोवा में शुरू हुआ और रविवार को इसका समापन हुआ।

Ravi Kishan in Goa film festival

नौ दिवसीय फिल्म समारोह में दुनिया भर के प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं द्वारा निर्देशित कई उल्लेखनीय फिल्में दिखाई गईं। खबरों के अनुसार, महोत्सव में 2020 में जान गंवाने वाले 28 प्रमुख कलाकारों को भी सम्मानित किया, जिनमें इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, सौमित्र चटर्जी और चैडविक बोसमैन के नाम शामिल हैं। इन अभिनेताओं की फिल्मों 'पान सिंह तोमर', 'केदारनाथ', ' बॉबी ',' चारुलता 'और' 42 ' की स्क्रीनिंग फिल्म फेस्टिवल में की गई।

इस साल स्क्रीनिंग के लिए अलग-अलग तरह की 224 फिल्मों को विभिन्न सेक्शन के अंतर्गत तय किया गया है। फिल्म फेस्टिवल में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' से इसकी शुरुआत हुई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर