जुर्म से पर्दा उठाने आ रहे हैं सपना चौधरी-रवि किशन-मनोज तिवारी, क्राइम पेट्रोल और दस्‍तक को टक्‍कर देगा नया शो

Mauka-E-Vardaat show: क्राइम पेट्रोल और दस्‍तक जैसे क्राइम शोज को टक्‍कर देने आ रहा है एंड टीवी का नया शो 'मौका-ए-वारदात'। इस शो को होस्‍ट करेंगे भोजपुरी एक्‍टर और सांसद रवि किशन, सपना चौधरी और मनोज तिवारी।

Mauka E Vardaat
Mauka E Vardaat 
मुख्य बातें
  • क्राइम पेट्रोल और दस्‍तक जैसे क्राइम शोज को टक्‍कर देगा नया शो
  • जल्‍द आ रहा है एंड टीवी का नया शो 'मौका-ए-वारदात'।

Mauka-E-Vardaat show: क्राइम पेट्रोल और दस्‍तक जैसे क्राइम शोज ने दर्शकों के बीच जो जगह बनाई है, वह अद्भुत है। क्राइम आधारित शोज को दर्शक खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि इन शोज के कई कई सीजन आ चुके हैं। अब इन शोज को टक्‍कर देने आ रहा है एंड टीवी का नया शो 'मौका-ए-वारदात'। एंड टीवी ने इस शो के लिए खास तैयारी की है। चुंकि इन शोज में होस्‍ट काफी मायने रखता है, इसलिए इस शो के लिए तीन होस्‍ट चुने गए हैं। 

इस शो को होस्‍ट करेंगे भोजपुरी एक्‍टर और सांसद रवि किशन, हर‍ियाणवी डांसर सपना चौधरी और मनोज तिवारी। इस शो के प्रोमो सामने आ चुके हैं और बताया जा रहा है कि यह शो बाकी शोज से काफी अलग होगा। दावा किया जा रहा है कि यह शो रहस्‍यमयी अपराधों की परतें खोलेगा। यह अपने तरह का अनोखा शो होगा जब भोजपुरी फिल्म के स्टार्स रव‍ि क‍िशन और मनोज तिवारी पॉपुलर हर‍ियाणवी सिंगर सपना चौधरी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। 

मौका-ए-वारदात 9 मार्च से शुरू होने जा रहा है. यह हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे &TV पर टेलीकास्ट किया जाएगा. चैनल की तरफ से शो का प्रोमो रिलीज किया। प्रोमो में कुछ अपराधों की झलक पेश की है। मौका-ए-वारदात की शूट‍िंग रियल लोकेशंस पर हुई है। शो की कहान‍ियां अपराध की दुनिया के खौफनाक सच को बयां करेगी। 'मौका-ए-वारदात' (Mauka E Vardaat) रहस्यमयी अपराधों के ऐसे मामलों को सामने लेकर आएगा, जो दर्शकों के दिमाग को झझकोर कर रख देगा! 

एंड अीवी की ओर से शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा गया है- हर सोच से परे जुर्म के राज का होगा पर्दाफाश, हर नामुमकिन अपराध की पहेली को सुलझाने आ रहा है नया शो, मौका-ए-वारदात। 9 मार्च से, सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर