Rani Chatterjee Gym Look: फिटनेस क्वीन हैं रानी चटर्जी, देखें जिम लुक में एक्ट्रेस की तस्वीरें

Rani Chatterjee Gym Photos: रानी चटर्जी जोकि भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह फिल्मों के साथ ही अपने जिम लुक को लेकर खूब चर्च में रहती है। जिम से हमेशा ही रानी अपनी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है।

Rani Chatterjee Gym Photo
रानी चटर्जी जिम लुक 
मुख्य बातें
  • जिम के जरिए फैट टू फिट हुईं रानी चटर्जी
  • टोंड बॉडी और कर्वी फिगर में खूब फोटो शेयर करती हैं रानी
  • रानी चटर्जी है भोजपुरी की टॉप और मशहूर एक्ट्रेस

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Gym Look: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी और टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से न सिर्फ भोजपुरी बल्कि देशभर में अपनी पहचान बनाई। फैंस के बीच रानी को भोजपुरी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। रानी न सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपनी अदाओं को लेकर भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। रानी खूबसूरत तो है ही लेकिन इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रखती है। अक्सर सोशल मीडिया पर वह अपनी कर्वी फिगर और टोंड बॉडी के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। अपनी फिटनेस को लेकर रानी खूब मेहनत करती है और जिम में घंटों पसीना बहाती है।

जिम में खूब समय बिताती है रानी

रानी चटर्जी अपने काम के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। अगर आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखेंगे तो उनका इंस्टाग्राम जिम फोटोज से भरा पड़ा है। जिम में रानी खूब समय बिताती है। यही कारण है कि रानी का जिम लुक अक्सर चर्चा में बना रहता है।

Also Read: Akshara Singh Photoshoot: नाव में बैठकर अक्षरा सिंह ने कराया फोटोशूट, वायरल हो रही खूबसूरत फोटोज

जिम में रील भी बनाती हैं रानी

जिम में सिर्फ वर्कआउट करते हुए ही नहीं बल्कि रानी जिम में रील बनाते हुए भी नजर आती हैं। वह अक्सर जिम में ट्रेडिंग और वायरल सॉन्ग पर रील बनाती है, जिसकी वीडियो वह इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। रानी के जिम लुक्स पर फैंस के खूब लाइक और कमेंट्स देखने को मिलते हैं।

Also Read: Mahima Gupta Saree Look: ब्लैक साड़ी में महिमा गुप्ता ने जीता फैंस का दिल, किलर लुक में दिया कातिलाना पोज

जिम से ही रानी ने किया चौंकाने वाला ट्रांसफॉर्मेशन

दरअसल रानी आज भले ही बेहद हॉट और सेक्सी है। लेकिन जब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनका वजन काफी ज्यादा था। रानी को बढ़े हुए वजन के लिए कई बार ट्रोल भी किया गया। तब रानी ने खुद को फिट रखने की ठान ली और इसके बाद योगा और एक्सरसाइज को अपनी रूटीन बना ली। कुछ समय बाद ही रानी के फिगर में गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन देखने को मिला और वह फैट से फिट हो गईं। आज हर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ करता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर