Monalisa Dance Video: गोविंदा के गाने पर Bhojpuri Actress मोनालिसा ने किया डांस, पति के लिए लिखी ये बात

Bhojpuri Actress Monalisa Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह गोविंदा के गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' पर जबरदस्‍त डांस कर रही हैं।

Bhojpuri Actress Monalisa Dance Video
Bhojpuri Actress Monalisa Dance Video 

मुख्य बातें

  • मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है
  • वह गोविंदा के गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' पर जबरदस्‍त डांस कर रही हैं
  • इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्‍होंने अपने पति को टैग क‍िया है

Bhojpuri Actress Monalisa Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा मोनालिसा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी मोनालिसा हॉट फोटोज की वजह से छा जाती हैं तो कभी वीडियोज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसे लेकर एक बार फ‍िर सोशल मीडिया पर उनकी वाहवाही होने लगी है। इस वीडियो में वह गोविंदा और कर‍िश्‍मा कपूर के गाने 'तुम तो धोखेबाज हो' पर जबरदस्‍त डांस कर रही हैं। फ‍िल्‍म साजन चले ससुराल के इस गाने पर मोनालिसा कमाल का डांस कर रही हैं।

इस वीडियो में मोनालिसा बेड पर ब्‍लेंकेंट के अंदर से निकलती हैं और नीचे उतरकर डांस करने लगती हैं। वह वीडियो में ग्रीन कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनके मूव्‍स बेहद शानदार हैं और डांस करते हुए वह काफी प्‍यारी लग रही हैं। उनके इस वीडियो को आधे घंटे के भीतर 6 हजार से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं और तमाम यूजर्स कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मोनालिसा ने इस वीडियो से एक बार फ‍िर ये साबित कर दिया है कि वह बेहतरीन एक्‍टर होने के साथ साथ शानदार डांसर भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

पति के ल‍िए लिखा कैप्‍शन

इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए मोनालिसा ने पति के ल‍िए कैप्‍शन लिखा है। उन्‍होंने अपने पति विक्रांत को टैग करते हुए लिखा है- जब साजन गए देहरादून। वहीं मोनालिसा के इस वीडियो पर उनके पति विक्रांत ने लव एंड किस वाला इमोजी बनाया है।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में हुआ था और अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं। 38 साल की हो चुकीं मोनालिसी हिंदी सीरियल नजर, दिव्‍य दृष्टि, नजर 2 और डायन में भी नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस सीजन 6 और सीजन 14 बतौर गेस्‍ट एवं बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल हो चुकी हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर