Monalisa Health Update: घर पर ही क्‍वारंटीन हैं भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा, पति ने बताया अब कैसी है तबियत

जानी मानी भोजपुरी अदाकारा और बिग बॉस फेम मोनालिसा भी कोविड 19 के संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने बताया है कि अब कैसी है मोनालिसा की तबियत।

Monalisa
Monalisa  
मुख्य बातें
  • भोजपुरी इंडस्‍ट्री में बड़ा नाम हैं मोनालि‍सा, लाखों लोग करते हैं फॉलो
  • हाल ही में मोनालिसा की कोरोना की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
  • भोजपुरी, हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू भाषा में भी कर चुकी हैं काम

Bhojpuri Actress Monalisa found covid positive : जानी मानी भोजपुरी अदाकारा और बिग बॉस फेम मोनालिसा भी कोविड 19 के संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में मोनालिसा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बात की पुष्टि की है। मोनालिसा को कोरोना होने की खबर आते ही उनके चाहने वाले परेशान हो गए हैं और अदाकारा के जल्‍द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

विक्रांत ने मोनालिसा के कोविड पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उन्हें कोई लक्षण नहीं थे। इसीलिए वह होम क्‍वारंटीन में हैं और पूरा एहतियात बरत रही हैं। वह घर पर ही अपना इलाज कराएंगी। हालांकि चिंता इस बात की है कि मोनालिसा मुंबई में अकेली हैं और उनके पति यूपी में हैं। मोनालिसा के पति विक्रांत ने आज तक से बात करते हुए बताया, "मैं UP में हूं और मुम्बई में मोनालीसा अभी अकेली ही हैं और अकेले खुद का ख्याल रख रहीं हैं। मैं यहां सेफ हूं।"

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में हुआ था और अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं। भोजपुरी से टीवी का सफर तय करने वाली अदाकारा मोनालिसा इन दिनों सीरियल नमक इश्‍क में नजर आ रही हैं। वह इस शो में निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं। मोनालिसा का कहना है कि इस आगामी टेलीविजन शो में उनका किरदार उनका ड्रीम रोल है।

38 साल की हो चुकीं मोनालिसी हिंदी सीरियल नजर, दिव्‍य दृष्टि, नजर 2 और डायन में भी नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस सीजन 6 और सीजन 14 बतौर गेस्‍ट एवं बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल हो चुकी हैं।  मोनालिसा ने भोले शंकर, तू बबुहा हमार, धर्मात्‍मा, रंगबाज दरोगा, देवर भइल दीवाना, मोरा बलमा छैल छबीला, गुलाम, दुल्‍हन चाही पाकिस्‍तान से 2, जिद्दी आशिक, बनारसवाली, बीवी नंबर 1, साला मैं तो साहब बन गया, लोफर, सात सहेलियां, पॉकेट गैंग्‍सटर, सरकार राज जैसी भोजपुरी की शानदार फिल्‍मों में अपने अभिनय से दिल जीता है। 

इन हिंदी फ‍िल्‍मों में आईं नजर
मोनालिसा को भोजपुरी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है लेकिन उन्‍होंने कई हिंदी फ‍िल्‍मों में भी अभिनय किया है। 1997 की फ‍िल्‍म जयते, 2004 की तौबा तौबा, 2005 की एक थी भूल, काफ‍िला (2007), मनी है तो हनी है जैसी फ‍िल्‍मों में काम किया है। वहीं मोनालिसा ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया भाषा की फ‍िल्‍मों में भी अभिनय किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर