Amrapali Dubey और Monalisa से कम हॉट नहीं हैं पवन सिंंह की बीवी ज्‍योति, यकीन नहीं तो देखें फोटोज

Bhojpuri actor Pawan Singh wife Jyoti photos: भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह की पत्‍नी ज्‍योति इन दिनों चर्चा में हैं। इंटरनेट पर उनकी कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

Pawan Singh Wife Jyoti
Pawan Singh Wife Jyoti 

मुख्य बातें

  • भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह की पत्‍नी ज्‍योति इन दिनों चर्चा में हैं।
  • ज्‍योति सिंह की इंटरनेट पर कई पुरानी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।
  • तस्‍वीरों में ज्‍योति सिंह काफी स्‍टाइ‍लिश और सुंदर नजर आ रही हैं।

Bhojpuri actor Pawan Singh wife Jyoti photos: भोजपुरी एक्‍टर पवन सिंह की पत्‍नी ज्‍योति इन दिनों चर्चा में हैं। इंटरनेट पर उनकी कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं जिन्‍हें देखकर कहा जा सकता है कि वह भोजपुरी अदाकाराओं से कम दिलकश नहीं हैं। ज्‍योति तस्‍वीरों में काफी सुंदर नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में वह पवन सिंह के साथ ही दिखाई दे रही हैं जिनमें एक तो उनकी शादी की तस्‍वीर है। पवन सिंह की वाइफ ज्‍योति असल जिंदगी में काफी स्‍टाइलिश हैं और भोजपुरी की अदाकारा आम्रपाली दुबे, मोनालिसा से किसी मामले में कम नहीं हैं।

ज्योति सिंह लाइमलाइट से कोसों दूर हैं और फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही हैं। वह यूपी के बलिया जिले की रहने वाली हैं और पवन सिंह की दूसरी बीवी हैं। पवन सिंह ने मार्च, 2018 में ज्योति सिंह से शादी कर ली थी। पहले पवन ने ज्योति से कोर्ट मैरिज की थी, फिर घरवालों ने पूरे रीति-रिवाज से शादी कराई थी। 

उनसे पहले साल 2014 में पवन सिंह शादी के बंधन में बंधे। उनकी पत्‍नी का नाम था नीलम सिंह। शादी के एक साल बाद ही नीलम ने मुंबई में सुसाइड कर लिया। पवन पर उनकी हत्या का आरोप भी लगाया गया था। कहा तो ये भी जाता है कि पवन सिंह मोनालिसा को डेट कर रहे थे जिसकी वजह से नीलम ने सुसाइड किया। 

पवन सिंह की अदाकारा उर्वशी चौधरी के साथ भी प्रेम संबंध की खबरें आई थीं। वहीं रिपोर्ट का दावा है कि पवन सिंह दूसरी शादी के बाद भी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को डेट करने लगे थे। इस बात को अक्षरा ने भी कबूल किया था कि वो दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। 

बता दें कि भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' से छाने वाले एक्‍टर पवन स‍िंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड स‍ितारों जैसी हो गई है। उनकी फ‍िल्‍म र‍िलीज होती है तो बॉक्‍स ऑफ‍िस पर नए कीर्तिमान बनाती है। उनके गाने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर खूब छाए रहते हैं। जहां उनका लाइव प्रोग्राम होता है तो उनकी एक झलक पाने हजारों फैंस जुट जाते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर