रानी चटर्जी कहलाती हैं भोजपुरी की सेल्फी क्वीन, रोज शेयर करती है तस्वीरें

Rani Chatterjee Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती है। रानी को फोटो क्लिक करने का इतना क्रेज है कि लोग उन्हें सेल्फी क्वीन कहते हैं।

Rani Chatterjee
रानी चटर्जी फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भोजपुरी क्वीन के साथ सेल्फी क्वीन है रानी चटर्जी
  • सेल्फी लेते हुए खूब तस्वीरें शेयर करती है रानी
  • गैजेट्स में रानी को बहुत पसंद है मोबाईल

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Photo Video: भोजपुरी की जानी-मानी मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग को लेकर तो रानी पसंद की ही जाती है, लेकिन इसी के साथ वह अपने लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। रानी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है और उन्हें इंप्रेस करने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देती। रानी की एक्टिंग,डांस और अदाओं के फैंस कायल है और अपने इसी अंदाज से रानी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। रानी भोजपुरी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी एक्टिविटी और फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा है।इसका कारण है यह है कि इंस्टाग्राम पर हर रोज रानी के पोस्ट देखने को मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: इस फोटो को लेकर ट्रोल हुईं रानी चटर्जी, यूजर्स बोले चेहरे पर लिपस्टिक क्यों लगाई

सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर हैं भोजपुरी क्वीन रानी

फैंस को रानी के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। रानी को फोटो क्लिक करने की इतनी शौकीन है कि इसके लिए वह परफेक्ट प्लेस या परफेक्ट मेकअप वगैरह के इंताजर में नहीं रहती। वह वर्कआउट, एक्सरसाइज, जिमिंग, वेकेशन, पार्टी, शूटिंग और यहां तक कि सड़क पर भी फोटो क्लिक कर लेती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके ढ़ेरों सेल्फी देखने को मिलती है, जिसे वह लगभग हर रोज पोस्ट करती है। सेल्फी के प्रति रानी के इस क्रेज के कारण ही भोजपुरी क्वीन रानी लोगों के बीच सेल्फी क्वीन के नाम भी मशहूर हैं।

यहां देखिए सेल्फी लेते हुए रानी की ये तस्वीरें

 ड्रेस और गैजेट्स की भी शौकीन हैं रानी

रानी चटर्जी को गैजेट्स में मोबाईल फोन बहुत ज्यादा पसंद है। वह अक्सर अपने मोबाईल फोन से सेल्फी लेती हुई नजर आती है। बात करें आटफिट्स की तो रानी को ब्लैक कलर सबसे ज्यादा पसंद है। यही कारण है कि उनकी ज्यादातर तस्वीरें ब्लैट अटायर में देखने को मिलती है। खासकर जिम और पार्टी में रानी ब्लैक कलर की ड्रेस पहनना पसंद करती हैं।

काम के मोर्चे पर बात करें तो रानी चटर्जी की फिल्म लेडी सिंघम हाल ही में बड़े पैमाने पर रिलीज की गई। इसके बाद एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म ‘बाबुल की गलियां’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर वह काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर