Hyundai ने खामोशी से अपडेट किया Creta का इंटीरियर, जानें कितना बदला SUV का केबिन

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 01, 2022 | 21:03 IST

Hyundai India ने बिना किसी शोर-शराबे के ग्राहकों की चहेती Creta Subcompact SUV का केबिन अपडेट कर दिया है. रिप्रेश्ड केबिन वाली क्रेटा अब डीलरशिप पहुंचना शुरू हो गई है और इसका आधिकारिक ऐलान जल्द संभव है.

Hyundai Silently Updated Cabin Of Creta
Hyundai India भी इस सेगमेंट में Venue और Creta के साथ दमदार पकड़ बनाए हुए है 
मुख्य बातें
  • Hyundai ने खामोशी से अपडेट किया Creta का केबिन
  • डीलरशिप पहुंचना शुरू हुई ताजा अंदाज वाली कार
  • कंपनी ने नहीं किया क्रेटा में कोई तकनीकी बदलाव

Hyundai Silently Update Interior In Creta: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में कॉम्पैक्ट और सबकॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट तगड़े मुकाबले वाला स्पेस है. सभी बड़े वाहन निर्माता लगातार इस सेगमेंट में नए-नए वाहन लॉन्च कर रहे हैं जिससे मुकाबला और भी जोरदार होता जा रहा है. Hyundai India भी इस सेगमेंट में Venue और Creta के साथ दमदार पकड़ बनाए हुए है और जहां वेन्यू का नया मॉडल कंपनी ने हाल में लॉन्च किया है, वहीं क्रेटा को टक्कर में ताजा बनाए रखने के लिए कंपनी ने इसके केबिन को अपडेट्स दिए हैं. अब क्रेटा में ग्राहकों को पिआनो ब्लैक ट्रिम्स मिली हैं. 

खामोशी से किया केबिन अपडेट 

ह्यून्दे इंडिया ने क्रेटा के केबिन को खामोशी से अपडेट किया है और अब नए रिफ्रेश्ड इंटीरियर के साथ ये सबकॉम्पैक्ट SUV शोरूम्स पहुंचना शुरू भी हो गई है. इस अपडेट में क्रेटा के स्टीयरिंग व्हील और एसी वेंट्स के साथ सेंटर कंसोल पर पिआनो ब्लैक फिनिश दिया है जो पहले ग्रे कलर में आता था. इसके अलावा कंपनी ने सेंटर कंसोल पर ग्लॉस ब्लैक फिनिश भी दिया है. ये दिखने में वैसा ही है जैसा ह्यून्दे क्रेटा नाइट एडिशन में दिया गया है. 

ये भी पढ़ें : इस ब्रांड की कारों को खरीदने ग्राहकों में मची है होड़, बीते 6 महीनों की बिक्री में जबरदस्त उछाल

नहीं मिला कोई तकनीकी बदलाव 

ह्यून्दे इंडिया ने क्रेटा को फिलहाल सिर्फ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया है और इसमें कोई तकनीकी बदलाव देखने को नहीं मिला है. इस SUV के साथ पहले जैसे 1.5-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन विकल्प दिए गए हैं, ये इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस हैं. ह्यून्दे ने हाल ही में क्रेटा का एन लाइन वेरिएंट ब्राजील के मार्केट में लॉन्च किया है और हमारा मानना है कि जल्द ही इसे भारत में भी पेश किया जाएगा.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर