उफान पर थी नदी, आसानी से पार कर गई थार; आनंद महिंद्रा बोले ‘ऐसी कोशिशों से बचें’

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 22, 2022 | 20:40 IST

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसे लेकर महिंद्रा ने कहा कि थार पर भरोसे की सराहना करता हूं, लेकिन थार ओनर्स को ऐसे खतरनाक काम से बचना चाहिए.

Anand Mahindra Shared Video Of Thar Crossing Flooded River
इस वीडियो में तेज बहाव वाली नदी को पार करती हुई दो महिंद्रा थार दिखाई दे रही हैं (Image Credit: Anand Mahindra Twitter Video) 
मुख्य बातें
  • उफान पर नदी को यूं पार कर गई थार
  • महिंद्रा बोले ऐसे काम से बचें थार ओनर्स
  • आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर डाला वीडियो

Anand Mahindra Shared Thar Video: महिंद्रा थार लंबे समय से भारतीय मार्केट के सबसे दमदार ऑफ-रोड वाहनों में बना हुआ है और इसकी लेटेस्ट जनरेशन ने लुक के साथ इसकी ऑफ-रोड क्षमता को पहले से बहुत बढ़ा दिया है. इसके अलावा इसका केबिन भी पहले के मुकाबले बहुत आरामदायक हो गया है. बेशक इसकी 4 व्हील क्षमता इसे एडवेंचर के लिए एक तगड़ी एसयूवी बनाती है, लेकिन हर गाड़ी की एक लिमिट होती है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने हाल में ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए ये बात बताई है. 

नदी के उफान को आसानी से पार कर गई थार 

इस वीडियो में तेज बहाव वाली नदी को पार करती हुई दो महिंद्रा थार दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो गोआ में कोल्लम के नजदीक दूधसागर नदी का का बताया गया है. इस नदी में पानी का बहाव बहुत तेज साफ देखा जा सकता है और बावजूद इसके महिंद्रा थार बहुत ही आसानी से इसे पार कर जाती है. वीडियो बनाने वाला शख्स भी इन थार ड्राइवर्स को प्रोत्साहित करता नजर आ रहा है, हालांकि ये सामने नहीं आ पाया है कि ये वीडियो कब का है. 

ये भी पढ़ें : Mahiundra 15 अगस्त को पेश करने वाली है 5 नई इलेक्ट्रिक कारें, सितंबर में लॉन्च होगी XUV400!

आनंद महिंद्रा ने दी सावधानी बरतने की सलाह 

इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने थार की ऑफ-रोड क्षमता पर प्रकाश जरूर डाला है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने थार ड्राइवर्स को सावधान रहने की सलाह भी दी है और कहा है कि इन चुनौतियों को नजरअंदाज भी किया जा सकाता है. आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा थार के मालिकों से ऐेसे कामों से बचने की सलाह भी दी है. आनंद महिंद्रा ने कहा कि मैं थार पर इनके भरोसे की सराहना करता हूं, लेकिन ये बहुत खतरनाक काम है. मैं थार ओनर्स से ऐसी किसी भी गतिविधि से दूर रहने की सलाह देता हूं. 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर