Agra: बोरवेल में गिरे 3 साल के बच्चे को निकाला बाहर, 9 घंटे तक चला सेना और NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन

आगरा समाचार
Updated Jun 14, 2021 | 17:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आगरा के निबोहरा क्षेत्र के एक गांव बोरवेल में गिरे 3 साल के बच्चे को 9 घंटे बाद निकाल लिया गया है। सेना और एनडीआरएफ ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, जिसके बाद बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

agra
बच्चा सुरक्षित है 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के आगरा में सेना और एनडीआरएफ ने बोरवेल में गिरे 3 साल के बच्चे शिवा को सुरक्षित निकाल लिया गया। करीब 9 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बच्चे को बाहर निकाला गया। बोरवेल के समानांतर गड्ढा खोदकर सुरंग बनाई गई। 100 फीट की दूरी पर दूसरा गड्ढा खोदकर बच्चे को रेस्क्यू किया गया। ये घटना आगरा के निबोहरा क्षेत्र के एक गांव की है। बोरवेल में गिरे 3 वर्षीय बच्चे को एनडीआरएफ और सेना के संयुक्त प्रयास से सकुशल निकाला।

आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'सशस्त्र बल, टीम एनडीआरएफ, मजिस्ट्रेट, पुलिस और प्रक्रिया में शामिल सभी को भव्य सलाम। बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ है। जांच के लिए बच्चे को एसएनएमसी बाल चिकित्सा विंग में ले जाया जा रहा है।' 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर