बुर्का पहनाकर लड़की को 'अगवा' करने के मामले में नया मोड़, दिल्‍ली में PG से मिली लड़की ने बताई कहानी

आगरा में पिछले दिनों एक लड़की को बुर्का पहनाकर अगवा किए जाने का मामला सामने आया था। अब इस मामले में नई कहानी सामने आई है।

बुर्का पहनाकर लड़की को 'अगवा' करने के मामले में नया मोड़, दिल्‍ली में PG से मिली लड़की ने बताई कहानी
बुर्का पहनाकर लड़की को 'अगवा' करने के मामले में नया मोड़, दिल्‍ली में PG से मिली लड़की ने बताई कहानी  |  तस्वीर साभार: Twitter

आगरा/नई दिल्‍ली : न्यू आगरा क्षेत्र से 23 फरवरी को बुर्का पहनाकर एक किशोरी को अगवा कर लिया गया था। उस लड़की को अब दिल्‍ली के पीजी से बरामद किया गया है। इस मामले में जो जानकारी सामने आई है, उसने पूरे मामले को ही उलट दिया है। लड़की ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसके मुताबिक वह नीट की तैयारी करने के लिए दिल्‍ली जाना चाहती थी।

पीजी से मिली लड़की

दिल्‍ली पुलिस ने किशोरी को मंगलवार देर रात दिल्‍ली के एक पीजी से बरामद किया। उसके अपहरण के मामले में एक युवक ग्वालियर जेल में बंद है, ज‍बकि दो अन्‍य की तलाश में पुलिस जुटी है। लड़की ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसके मुताबिक वह नीट परीक्षा की तैयारी के लिए अपनी बुआ के लड़के के दोस्त के साथ दिल्ली गई थी। लड़की ने पुलिस को यह भी बताया कि वह इस युवक के संपर्क में बीते एक साल से थी।

नीट की तैयारी करना चाहती थी

उसने पुलिस को बताया कि वह नीट की तैयारी करना चाहती थी, लेकिन घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। वह जनवरी 2020 में अपनी बुआ के घर गई थी, जहां उसका संपर्क बुआ के बेटे के दोस्त से हुआ। तभी उसने उससे नीट की तैयारी कराने को दिल्ली ले जाने के लिए कहा था। प्लान के मुताबिक ही 23 फरवरी को उसके फुफेरे भाई का दोस्त आगरा पहुंचा था, जहां से वह उसके साथ कार में बैठकर दिल्‍ली गई।

सामने आया था सीसीटीवी फुटेज

यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसमें युवक किशोरी को बुर्का पहनाकर ले जाता नजर आया था। लड़की के परिजनों ने तभी युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया था। किशोरी के पिता ने इस मामले में मेरठ निवासी महताब के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने महताब की पत्नी ओर दो भाभी को भी हिरासत में लिया था। हालांकि अब इस मामले में दूसरी ही कहानी सामने आई है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर