Times Now Navbharat Exclusive: बहावलपुर में मसूद अजहर के 2 ठिकाने, हथियारबंद गार्ड करते हैं घरों की सुरक्षा 

Operation 'Azhar' : 'टाइम्स नाउ नवभारत' के ऑपरेशन 'अजहर' ने मसूद अजहर की पूरी कुंडली खोज निकाली है। बहावलपुर आज भी उसके लिए सुरक्षित ठिकाना बना हुआ है।

Times Now Navbharat Exclusive operation azhar jaish e mohammad chief
बहावलपुर में रहता है जैश का सरगना मसूद अजहर। 

मुख्य बातें

  • जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के बारे में चौंकाने वाला खुलासा
  • बहावलपुर में मसूद के हैं दो ठिकानें, इन घरों की सुरक्षा करते हैं हथियारबंद गार्ड
  • रिहायशी इलाके में हैं मसूद अजहर के ये दोनों घर, घरों के पास बैरिकेडिंग

नई दिल्ली : आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर (Masood Azhar) पाकिस्तान के बहावलपुर में रहता है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस वैश्विक आतंकवादी की सुरक्षा पाकिस्तान के सुरक्षाबल करते हैं। आतंकी संगठनों एवं आतंकियों को संरक्षण देने और उन्हें पालने-पोसने की पाकिस्तान की नीति में कोई बदलाव नहीं आया है। मानवता और भारत के दुश्मन नंबर एक मसूद  (Masood Azhar)) को महफूज रखने और उसकी खातिरदारी करने में पाकिस्तान ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रखी है। 

'टाइम्स नाउ नवभारत' की खोजी पत्रकारिता से बच नहीं पाया मसूद
आतंकवाद पर दुनिया की आंखों में धूल झोंक रहे पाकिस्तान 'टाइम्स नाउ नवभारत' की खोजी पत्रकारिता से बच नहीं पाया है। 'टाइम्स नाउ नवभारत' के ऑपरेशन 'अजहर' ने मसूद अजहर की पूरी कुंडली खोज निकाली है। बहावलपुर आज भी उसके लिए सुरक्षित ठिकाना बना हुआ है। उसका एक ठिकाना बहावलपुर में उस्मान-ओ-अली मस्जिद के पास और दूसरा ठिकाना जामिया मस्जिद, सुभान अल्लाह में है। खास बात यह है कि इन घरों की सुरक्षा हथियारबंद गार्ड करते हैं। उसके घरों के बाहर बैरिकेडिंग की गई है। मसूद के ये ठिकाने रिहायशी इलाकों में हैं। चैनल के पास मसूद के ठिकानों की एक्सक्लूसिव तस्वीरें और उसके बारे में अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर