मैंने दरवाजा खोला थैंक्यू बोल... जवाब मिला- मैंने नहीं कहा था, बस फिर क्या था मार दिया चाकू, हो गई मौत

भारत में भी ऐसी घटनाएं होती रही हैं, लेकिन अमेरिका में इस तरह की घटना कम ही देखने को मिलती है।

thank you dispute, us crime
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटो- @pixabay) 
मुख्य बातें
  • दरवाजा खोलने को लेकर हुआ था दो लोगों में विवाद
  • अमेरिका के ब्रुकलीन की है घटना
  • चाकू लगने से एक शख्स की हो गई मौत

अमेरिका में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि ये देश भारत से पीछे नहीं है। दरअसल भारत में रोड रेज की घटना आम है। हर दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आते रहता है, जिसमें छोटी सी बात पर हत्या तक हो जाती है। अब अमेरिका में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है। 

सीबीएस न्यूज के अनुसार अमेरिका के ब्रुकलीन में थैंक्यू को लेकर दो शख्स ऐसे भिड़ गए कि एक की मौत हो गई। दरअसल हुआ यूं कि एक शख्स ने दूसरे के लिए दरवाजा खोला था, जिसके बाद थैंक्यू को लेकर विवाद हो गया।

जिस शख्स ने दरवाजा खोला था, उसने दूसरे शख्स से कहा- "मैं दरवाजा खोला है तो आपको थैंक्यू बोलना चाहिए।" इसी पर दूसरे शख्स ने जवाब दिया कि मैंने आपको दरवाजा खोलने के लिए नहीं कहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई।

बहस पहले हाथपाई में बदली और भी चाकूबाजी में। एक शख्स ने चाकू निकालकर दूसरे शख्स को मार दिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

एक गवाह ने बताया कि कुछ क्षणों के टकराव के बाद, दोनों हिंसक हो गए थे और लड़ाई दुकान से बाहर होने लगी थी। पीड़ित ने आरोपी को चाकू मारने की भी धमकी दी थी। कुछ देर बाद, संदिग्ध ने अपनी साइकिल से चाकू निकाला और मृतक के पेट और गर्दन में मार दिया। चाकू लगते ही शख्स तड़पने लगा, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Chandigarh University Viral Video: एक लड़की 60 शिकार...? लड़कियों के नहाने का वीडियो का सच, आखिर किसके इशारे पर हो रहा था ये 'गंदा' काम

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर