पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का खुलासा- ट्रंप के साथ सेक्स मेरे जिंदगी के सबसे खराब 90 सेकंड

दुनिया
Updated Feb 09, 2021 | 20:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Porn Star Stormy Daniel: पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक बार फिर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर खुलासा किया है। डेनियल्स पहले भी ट्रंप को घेरती रही हैं।

Stormy Daniels
पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स 

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक और इंटरव्यू में विस्फोटक खुलासा किया है। उन्होंने ट्रंप के साथ सेक्स को 'अपने जीवन के सबसे खराब 90 सेकंड' के रूप में याद किया है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान ये खुलासा किया। डेनियल्स के अनुसार, 2006 और 2007 के बीच उनका और डोनाल्ड ट्रंप का अफेयर था, उस समय के आसपास उनकी पत्नी मेलानिया ने बेटे बैरोन ट्रंप को जन्म दिया था। 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि माइकल कोहेन वही हैं जिसने डेनियल्स को चुप रहने के लिए एक नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर कराया था। लेकिन अब वह ट्रंप आलोचक हो गए हैं और पोर्न स्टार की कहानी का समर्थन कर रहे हैं। 

ट्रंप ने आरोपों को नकार दिया था

इससे पहले भी वो ट्रंप को लेकर खुलासे कर चुकी हैं। स्टेफनी क्लिफोर्ड उर्फ स्टॉर्मी डेनियल्स के आरोपों को तब ट्रंप ने झूठा करार दिया था। बाद में एक अमेरिकी अदालत ने ट्रंप को आदेश दिया है कि वो डेनियल्स को 33 लाख रुपए चुकता करें। ये उसी नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट को लेकर कानूनी लड़ाई के दौरान हुई खर्च के बदले में दी जाने वाली राशि थी। स्टॉर्मी का दावा था कि 2006 में उन्होंने ट्रंप से होटल के एक कमरे में सेक्स किया था। 

ट्रंप को लेकर पहले भी किया खुलासा

स्टॉर्मी ने तब कहा था कि 2016 में अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव से पहले ट्रंप की ओर से उन्हें 1,30,000 डॉलर दिए गए ताकि वो होटल में बने शारीरिक संबंधों का खुलासा ना करे और इसे लेकर तब दोनों के बीच सहमति भी बनी थी। जब मैं उनके कमरे में गई थी तो वो टीवी देख रहे थे। इसके बाद मैंने उनसे पूछा आर यू मैरिड? तुम मेरे साथ हो ये सोचकर तुम्हारी बीवी क्या सोचेगी। ट्रंप ने इसके बाद कहा, तुम इसकी चिंता मत करो। वैसे भी अब हमारे बैडरूम अलग अलग हैं। इस दौरान हमारे बीच काफी उत्तेजक बातचीत हुई। फिर हमने असुरक्षित सेक्स किया।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर