Pakistan: पुलिस ने रोका तो कर्नल की बीबी बन गई 'जनरल', चेक पोस्‍ट बैरियर को उखाड़ फेंका [Video]

दुनिया
किशोर जोशी
Updated May 21, 2020 | 16:34 IST

Colonel Wife Pakistan : पाकिस्तानी सेना के एक कर्नल की बीबी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। यह महिला पुलिस वालों को धमकाती हुई नजर आ रही है।

Karnal Ki Biwi abusing police officer goes viral on social media
Pakistan: पुलिस ने रोका तो कर्नल की बीबी बन गई 'जनरल', Video 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तानी सेना के एक अधिकारी की बीबी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है शेयर
  • पुलिसकर्मियों के साथ पाकिस्‍तानी कर्नल की बीबी की करतूत पूरी दुनिया में हुई ट्रेंड
  • पुलिस ने जांच के लिए रोका तो भड़क उठीं कर्नल की बीबी, पुलिस चेक पोस्‍ट बैरियर को उखाड़ कर फेंक दिया

लाहौर:  यूं तो पाकिस्तान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं लेकिन इन दिनों एक नया वीडियो वायरल हुआ है। यह किसी आम आदमी का नहीं है बल्कि यह वीडियो तो एक पाकिस्तानी सेना के अफसर की बीबी का है। खुद को कर्नल की पत्नी बताने वाली इस महिला को जब पाकिस्तान की पुलिस ने हजारा हाइवे पर जांच के लिए रोका तो वो इस कदर भड़क उठी, मानो किसी ने उसके साथ गुस्ताखी कर दी हो।

पुलिसकर्मी निभा रहे थे ड्यूटी
खुद को कर्नल की पत्नी बताने वाली यह महिला पुलिस कर्मियों से बदतमीजी और गालीगलौच करने पर उतर आई। पुलिसवाले लगातार महिला को अपनी ड्यूटी का हवाला देने की बात कह रहे थे लेकिन महिला ने उनकी एक ना सुनी और यहां तक वह एक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश करने लगी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया में इस बदतमीज महिला की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

गालीगलौच पर उतरी महिला, पुलिसकर्मियों को दी धमकी
दरअसल मामाल बुधवार शाम पांच बजे का बताया जा रहा है। कोरोना संकट की मार झेल रहे पाकिस्तान में इन दिनों आवाजाही को लेकर भी कई तरह के नियम बनाए गए हैं। इन सबके बीच कर्नल की बीबी अपनी कार लेकर घूमने निकल गई।  इस बीच सड़क पर अपनी ड्यूटी कर पुलिस ने इस दौरान बैरियर पर जांच के लिए कई वाहन रोके हुए थे। इसी दौरान कर्नल की बीबी एक युवक (महिला का बेटा) के साथ वहां पहुंचे। इसी दौरान जब कर्नल की बीबी की कार को पुलिस ने हाथ दिया तो वह भड़क गई।

देंखे वीडियो-

पुलिसकर्मी पर भी गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

 वीडियो में साफ सुना जा सकता है जिसमें वह पुलिस वाले से कह रही हैं, 'मैं कोई मामूली महिला नहीं हूं, एक आर्मी ऑफिसर की बीबी हूं।' इस दौरान जब पुलिस वाला कहता है कि नायब सूबेदार को बताया है, तो महिला भड़क जाती है और कहती हैं, 'उसकी..... मैं कर्नल की बीबी हूं। कुत्ते के बच्चे, अभी जाकर उसकी वर्दी उतरवाती हूं।' इसके बाद महिला मारने पर उतर जाती है और बैरियर तोड़ने लगती है और चिल्लाने लगती है। इस दौरान पुलिस वाले नियमों का हवाला देते हैं। लेकिन महिला बैरिकेड को उखाड़ फेंकती हैं। यहां तक कि वो पुलिस वाले के ऊपर गाड़ी चलाने पर उतारू हो जाती हैं।

इसका वीडियो पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है। ट्वीटर पर लोग मांग कर रहे हैं कि इस महिला को दंडित किया जाना चाहिए। वहीं खबरों की मानें तो घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

अगली खबर