[VIDEO] जब 'कोरोना वारियर्स' पुलिस को सलाम करने पहुंचे सेना अधिकारी, वीडियो हो रहा है वायरल

Indian Army officers salute policemen: कोरोना महामारी से निपटने में देश की सरकार के साथ पुलिस,डॉक्टर्स और तमाम और लोगों की भी अहम भूमिका है, ऐसे ही पुलिस वालों का सम्मान सेना के एक अधिकारी ने किया।

army officer
इस वीडियो में सेना का एक अधिकारी ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों से बात कर उनकी तारीफ रहे हैं  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोरोना वारियर्स पुलिस वालों का सम्मान सेना के एक अधिकारी ने किया
  • वो उनके लिए मिठाई के डिब्बे भी लेकर आए हैं और उन्हें दे रहे हैं
  • इसका एक वीडियो सामने आया है लोग सेना के इस अधिकारी के काम को सराह रहे हैं

नई दिल्ली:  कोरोना से लड़ाई में समाज का हर तबका अपना अपना भरपूर योगदान दे रहा है क्या अस्पतालों में इलाज कर रहे डॉक्टर्स हों या पैरामेडिकल स्टॉफ, क्या पुलिस वाले हों क्या सफाई के काम में जुटे लोग, इस महामारी को हराने में सभी लगे हैं, वहीं ऐसे कोरोना वारियर्स का सम्मान भी किया जा रहा है ताकि उनके हौसला और बढ़े और वो जोश के साथ इस लड़ाई में जुटे रहें।

कुछ ऐसा ही सम्मान सेना के एक अधिकारी ने पुलिस वालों का किया है जिसमें वो उनकी हौसलाआफजाई करते नजर आ रहे हैं साथ ही उनके लिए मिठाई के डिब्बे भी लेकर आए हैं और उन्हें दे रहे हैं।

इसका एक वीडियो सामने आया है जिसे पीसीआर बीकानेर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में सेना का एक अधिकारी ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों से बात कर उनकी तारीफ रहे हैं, ये वीडिया खासा वायरल हो रहा है।

सेना का ये अधिकारी पुलिसकर्मियों को सलाम करने के बाद उन्हें मिठाइयां देते हैं और कहते हैं कि इस मिठाई को बांटना और कहना है कि हिंदुस्तानी फौज को आप पर गर्व है, लोग इस पहल को खासा सराह रहे हैं।

गौरलब है कि कोरोना संकट काल में  पुलिसकर्मी दिन-रात ड्यूटी को अंजाम दे रहे हैं, वहीं कई पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान गंभीर रूप से बीमार हो गए तो कुछ पुलिसकर्मियों की जान भी कोरोना की वजह से जा चुकी है।

अगली खबर