खुशियों का खजाना: बंपर डिस्काउंट के साथ करें शॉपिंग, कैशबैक का भी उठाएं लाभ

फेस्टिव बोनांजा (ICICI Bank Festive Bonanza) की लॉन्चिंग के अवसर पर आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राकेश झा ने कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिव बोनांजा को लॉन्च करने के लिए खुश हैं।

ICICI Bank Festive Bonanza know about cashback and other offers
ICICI बैंक ने लॉन्च किया फेस्टिव बोनांजा, खास छूट का उठाएं फायदा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फेस्टिव बोनांजा में हजारों ऑफर उपलब्ध हैं।
  • इसमें लक्जरी ब्रांड और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म भी शामिल हैं।
  • यह कार, पर्सनल, सोना और दोपहिया सहित सभी लोन पर भी उपलब्ध है।

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन से पहले सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने में लगी हैं। प्रमुख कंपनियों ने सेल की घोषणा कर दी है। बैंक भी अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स पेश कर रहे हैं। कोई क्रेडिट या डेबिट कार्ड के लिए कैशबैक की पेशकश कर रहा है, तो कोई सालाना शुल्क माफ करने की। आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) ने आज त्योहारी सीजन की शुरुआत में अपने सभी ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर्स के साथ 'फेस्टिव बोनांजा' लॉन्च करने की घोषणा कर दी है। इसके तहत ग्राहक 25,000 रुपये तक की छूट और कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं।

किन कैटेगरी में ग्राहकों मिलेगा लाभ? (ICICI Bank Festive Bonanza)
ग्राहक इसका लाभ बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, उपभोक्ता वित्त और कार्डलेस EMI का इस्तेमाल करके उठा सकते हैं। बैंक ने इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स, ग्लोबल लक्जरी ब्रांड, परिधान और आभूषण, किराना, ऑटोमोबाइल, फर्नीचर, यात्रा और भोजन की कैटेगरी में ग्राहकों की त्योहारी जरूरतों को पूरा करने के लिए कई तरह के ऑफर दिए हैं। 

लोन प्रोडक्ट्स पर भी होगा फायदा
आकर्षक ऑफर्स की पेशकश करने वाले महत्वपूर्ण ब्रांडों की लिस्ट में फ्लिपकार्ट, अमेजन, मिंत्रा, बिगबास्केट, ब्लिंकिट, मेकमाईट्रिप, आईफोन 14, सैमसंग, अजियो, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, एलजी, डेल, स्विगी, ज़ोमैटो, पीसी ज्वैलर्स और कई अन्य शामिल हैं। बैंक के लोन प्रोडक्ट्स (होम लोन, पर्सनल लोन और गोल्ड लोन) जैसे बैंकिंग उत्पादों पर भी इस विशेष ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

आईसीआईसीआई बैंक के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर राकेश झा ने कहा कि फेस्टिव बोनांजा में खरीद और खर्च पर ढेर सारे ऑफर्स, छूट और कैशबैक शामिल होंगे। हमने प्रोडक्ट्स और सर्विस की एक विस्तृत श्रृंखला में रोमांचक ऑफर के साथ आने के लिए प्रमुख ब्रांडों और ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ भागीदारी की है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर