नोएडा की सड़कों पर अजय देवगन की तरह चलती कारों पर कर रहा था स्टंट, पहुंचा जेल

वायरल
Updated May 23, 2022 | 21:09 IST

 नोएडा में एक व्यक्ति को सड़क पर दो चलती एसयूवी पर बॉलीवुड अभिनेता की तरह खड़े होकर स्टंट करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

नोएडा: नोएडा और ग्रेटर नोएडा स्टंटबाजों का शहर बनता जा रहा है। कार और बाइक पर दो युवकों के स्टंट का वायरल वीडियो होने के बाद ट्रैफिक पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। नोएडा में एक 21 वर्षीय व्यक्ति को शहर की एक सड़क पर दो चलती एसयूवी पर खड़े होने का एक वीडियो वायरल होने के बाद उपद्रव करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उस शख्स ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए शूट करवाया था। पुलिस ने बताया कि स्टंट के लिए इस्तेमाल की गई दो एसयूवी को जब्त कर लिया गया है।

पुलिस ने कहा कि शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें कथित तौर पर एक युवक को नोएडा की एक सड़क पर दो चलती एसयूवी पर खुद को संतुलित करते हुए दिखाया गया था, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने खतरनाक स्टंट के साथ उपद्रव करने के लिए मोटर वाहन अधिनियम के तहत उसके खिलाफ कार्रवाई की। एसएचओ सेक्टर 113 थाना के शरद कांत ने कहा कि वीडियो के आधार पर, आदमी का पता लगाया गया था। उसकी पहचान सोरखा गांव निवासी राजीव (21) के रूप में हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो बनाने में इस्तेमाल की गई दो एसयूवी और एक मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है। कांत ने पीटीआई को बताया कि टोयोटा फॉर्च्यूनर और मोटरसाइकिल में से एक राजीव के परिवार से संबंधित है। उसने वीडियो के लिए दूसरे फॉर्च्यूनर को एक रिश्तेदार से लिया था। वह कार्यरत नहीं है, लेकिन एक अच्छे परिवार से है। वह केवल सोशल मीडिया के लिए वीडियो बना रहा था। 

इस बीच, गौतम बौद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने त्वरित कार्रवाई के लिए स्थानीय पुलिस की सराहना की और बच्चों और युवाओं के माता-पिता और अभिभावकों से ध्यान देने का आग्रह किया। उनकी सलाह सोशल मीडिया पर उभर रहे कई वीडियो और छोटी क्लिप के मद्देनजर आई है, जहां युवा लड़कों और लड़कियों को शहर की सड़कों या सार्वजनिक स्थानों पर स्टंट करते हुए या उपद्रव पैदा करने के रूप में समझा जाने वाले कृत्यों में लिप्त देखा जाता है।

दो साल पहले, मध्य प्रदेश में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने वर्दी में दो होंडा सिटी कारों के ऊपर अजय देवगन जैसा स्टंट किया था, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। बाद में पुलिस अधिकारी को सेवा से निलंबित कर दिया गया और उस पर जुर्माना भी लगाया गया। गौर हो कि बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' के साथ दो चलती मोटरसाइकिलों पर खुद को संतुलित करने का विस्मयकारी स्टंट प्रसिद्ध हो गया था। उन्होंने दो कारों का उपयोग करके फिर से 'गोलमाल 3' स्टंट किया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर