SUV की बोनट पर सवार होकर विवाह स्थल पहुंची दुल्हन, Video वायरल होने पर बढ़ी मुश्किलें

महाराष्ट्र के पुणे में एक दुल्हन अपनी शादी में एसयूवी की बोनट पर बैठकर अपने विवाह स्थल पहुंची। इस घटना का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने दुल्हन और कार सवार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

 Video of bride on bonnet of moving car goes viral police book her
SUV की बोनट पर सवार होकर विवाह स्थल पहुंची दुल्हन। 

मुख्य बातें

  • एसयूवी की बोनट पर बैठकर विवाह स्थल पहुंची दुल्हन, पुणे की है घटना
  • वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
  • पुलिस का कहना है कि एसयूवी में सवार लोगों ने कोविड नियमों का उल्लंघन किया

पुणे : आधुनिकता के इस दौर में इंसान अपने जिंदगी के सभी अहम पलों को यादगार बनाने के लिए तकनीक का सहारा ले रहा है। तो कुछ लोग अपने शौक एवं अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए दूसरों का जीवन खतरे में डालने से भी नहीं हिचकते। पुणे से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां एक दुल्हन एसयूवी की बोनट पर बैठकर अपनी शादी के स्थल तक पहुंची। रास्ते में उसने अपना वीडियो बनाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और उसने कोविड सुरक्षा नियमों एवं तेज रफ्तार वाहन चलाने के आरोप में दुल्हन और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज किया।

मंगलवार सुबह की है घटना
पुलिस का कहना है कि एसयूवी की बोनट पर बैठने की घटना मंगलवार सुबह की है। कार की बोनट पर सवार 23 साल की लड़की रास्ते पर अपना वीडियो शूट कराया और इसके बाद अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ विवाह स्थल पहुंची। पुलिस का कहना है कि लड़की, एसयूवी चलाने वाले ड्राइवर, वीडियो बनाने वाले युवक और एसयूवी में सवार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

कोविड सुरक्षा नियमों का हुआ उल्लंघन
रिपोर्टों के मुताबिक लोनी काल्भोर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर राजेंद्र मोकासी ने बताया, 'वीडियो की शुरुआती जांच के बाद हमने पाया कि कार सवार लोगों ने कई नियमों का उल्लंघन किया। उन्होंने अपना जीवन खतरे में डालने के साथ-साथ कोविड सुरक्षा उपायों का भी उल्लंघन किया। जांच में पता चला कि वीडियो दिवे घाट इलाके में सुबह 10.30 बजे के करीब बनाया गया। इसके बाद दुल्हन अपने विवाह समारोह में पहुंची। वीडियो सामने आने के बाद मंगलवार दोपहर बाद हमने केस दर्ज किया।'

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई
अधिकारिकयों का कहना है कि इस घटना पर जिन धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है वे जमानती हैं। इसलिए आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।   

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर