[VIDEO] सपा नेता अबू आजमी ने मनाया 'बर्थडे' जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

SP leader Abu Azmi birthday Video: सपा नेता अबू आजमी ने अपना बर्थडे अपने समर्थकों के साथ अपना जन्मदिन मनाया जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के नार्म्स की खुलेआम धज्जियां उड़ाईं गईं।

SP leader Abu Azmi celebrates birthday violating norms of social distancing see video
इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ते हुए साफ देखा जा सकता है। 

Abu Azmi violating norms of social distancing: अपना जन्मदिन मनाना किसे अच्छा नहीं लगता लेकिन अब भीड़भाड़ वाले इलाके में या लोगों को भीड़ के साथ इसे मनाना कोरोना संकट के बीच गलत है। लेकिन आम लोगों की तो छोड़िए नेता भी ऐसा करने में पीछे नहीं है, ताजा मामला महाराष्ट्र के मुंबई से सामने आया है जहां समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी (Abu Azmi) ने अपना बर्थडे ऐसे ही मनाया।

इस कार्यक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि तरीके से अबू अपने समर्थकों के साथ बिना मॉस्क के जन्मदिन मना रहे हैं और केक काट रहे हैं वहीं इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ते हुए साफ देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार बेहद तेज है,महाराष्ट्र में इस घातक वायरस से अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 5,15,332 हो गई है। राज्य में शनिवार को 12,822 मामले सामने आये थे, जो किसी एक दिन की सर्वाधिक संख्या है। रविवार को सामने आये मामले किसी एक दिन में आई दूसरी सर्वाधिक संख्या है।

390 और लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण से मौत होने के साथ राज्य में इस महामारी से मरने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 17,757 पहुंच गई है वहीं मुंबई में कोविड-19 के 1,066 नये मामले सामने आये तथा 48 और लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही देश की आर्थिक राजधानी में अब तक संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,23,382 हो गई, जबकि इस महामारी से 6,799 लोगों की मौत हुई है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर