महिला किसान नेता की सैंडल हुई चोरी, बोलीं- साजिश के तहत हुई गायब, मोदी सरकार दिलाए वापस

नए कृषि कानूनों के विरोध में आयोजित विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची एक महिला किसान नेता की सैंडल चोरी हो गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Sandal of woman farmer leader stolen during farmer protest in Greater Noida
किसान नेता की सैंडल हुई चोरी, बोलीं- मोदी सरकार दिलाए वापस 

मुख्य बातें

  • किसान आंदोलन में शामिल महिला नेता की सैंडल हुई गायब
  • महिला बोलीं- मेरी सैंडल सरकार और पुलिस की साज़िश के तहत हुई गायब,
  • महिला बोलीं- एफआईआर दर्ज कराऊंगी इन लोगों के खिलाफ

नई दिल्ली: नए कृषि कानूनों के विरोध में देश के कई हिस्सों में किसान लगातार अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों की मांग है कि नए कानूनों को खत्म किया जाए। सरकार लगातार किसानों को मनानें में जुटी हैं और अभी तक किसानों के साथ पांच दौर की वार्ता हो चुकी हैं लेकिन हल नहीं निकला है। किसानों के इस आंदोलन को कई संगठनों और राजनितिक दलों का समर्थन मिल चुका है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक महिला किसान नेता का वीडियो वायरल हो रहा है जिनकी प्रदर्शन में शामिल होने के दौरान सैंडल चोरी हो गई।

वायरल हुआ वीडियो

यह वीडियो ग्रेटर नोएडा का बताया जा रहा है जिसमें खुद को किसान नेता बताने वाली एक महिला कहती हैं, 'मेरा नाम ठाकुर गीता भाटी है। किसान संघ की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं। पुलिस प्रशासन और सरकार की साजिश के तहत मेरे पैरों की सैंडल छीन ली गई तांकि ये आगे की लड़ाई ना लड़ सके। लेकिन मैं नंगे पैर ही लडूंगी।  मैं एफआईआर दर्ज कराऊंगी इन लोगों के खिलाफ। वैसे ही खाने को कुछ नहीं है। नंगे पैर चलते हैं और जैसे तैसे चलने के लिए चप्पल उपलब्ध कराए और वो छीन ली, अब उन्हें कौन देगा? ये सरकार मेरी सैंडल वापस दिलाए।'

इससे पहले किसानों नेअर्धनग्न होकर किया था प्रदर्शन

आपको बता दें कि सोमवार को नए कृषि कानूनों के विरोध में दलित प्रेरणा स्थल पर पांच दिन से धरने पर बैठे भारतीय किसान यूनियन (लोक शक्ति) के सैकड़ों कार्यकर्ता रविवार को अर्धनग्न होकर दिल्ली के लिए पैदल मार्च किये । पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि जब उन्हें डीएनडी की तरफ से जाने से रोका गया तो किसान नेता कालिंदी कुंज बैराज की तरफ से दिल्ली जाने लगे। पुलिस ने उन्हें वहां से भी जाने से रोक दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर