ये वीडियो देख भूल जाएंगे बिजली चोरी करना! ऐसे रंगे हाथ पकड़ा गया शख्स

गाजियाबाद के मुरादनगर के एक बिजली चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये शख्स बिजली विभाग के अधिकारियों के आने पर तार काटने जाता है लेकिन रंगे हाथ पकड़ा जाता है।

Electricity Thief
बिजली चोरी करते पकड़ा गया शख्स 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने घर की बालकनी में रेंगते हुए चोरी छिपे बिजली के तारों को काटने के लिए जाता हुआ दिखता है। दरअसल, वो बिजली की चोरी करता था और जब उसे पता चला कि बिजली विभाग के लोग आए हैं तो वो चोरी की बिजली के लिए लगाए गए तारों को निकालने जाने लगा। इस बिजली विभाग का एक कर्मचारी उससे आगे निकला और वो उस पर नजर रखे हुआ था। उसने चोरी करने वाले शख्स का वीडियो बना लिया।

वीडियो में पूरी घटना कैद हो गई। एक तरह से वो शख्स रंगे हाथ पकड़ा गया। ये वीडियो गाजियाबाद के मुरादनगर का है। बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि शहर के मुरादनगर इलाके के कुछ निवासी अवैध रूप से बिजली लाइनों को केबल से जोड़कर बिजली चोरी कर रहे हैं। इसके बाद इलाके में छापेमारी करने के लिए बिजली चोरी रोधी दस्ते की टीम भेजी गई।

इसी बीच मुरादनगर के एक मकान में रहने वाले एक व्यक्ति को मोहल्ले में बिजली चोरी रोधी दस्ते की छापेमारी की जानकारी मिली। वह तुरंत अपने घर की पहली मंजिल की बालकनी में केबल काटने के लिए दौड़ा, जिसे उसने अवैध रूप से बिजली के स्रोत से जोड़ा था। वह रेंग रहा था ताकि कोई उसे नोटिस न कर सके।

बिजली विभाग का एक कर्मचारी पड़ोसी की छत से उसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स चोरी-छिपे बालकनी पर रेंग रहा है। जैसे ही वह केबल काटने के लिए आगे बढ़ता है, बिजली विभाग का कर्मचारी उसे टोकते हुए कहता है, 'मैं भी यही खड़ा, भैया।'

17 सेकेंड का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मुरादनगर के एसडीओ अभिषेक मौर्य ने कहा कि शख्स के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बिजली चोरी की समस्या को खत्म करने के लिए बिजली विभाग लगातार अभियान चला रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर