[VIDEO] हवा में अचानक आग उगलने लगा विमान का इंजन, छूटे यात्रियों के पसीने

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 24, 2019 | 13:15 IST

Plane Engine on Fire: फिलीपींस एयरलाइंस ने अपने बयान में कहा कि टेक ऑफ के बाद उनके एक विमान में अचानक तकनीकी समस्या आने की वजह से यह घटना हुई है।

Fire in the Flight Engine: एयरलाइन के आधुनिक विमान सुरक्षित यात्रा के साधन के तौर पर जाने जाते हैं हालांकि अगर इनमें उड़ान के दौरान कोई खराबी आती है तो यात्रियों में दहशत फैलना स्वाभाविक होता है। जब विमान टर्बुलेंस (कंपन) से होकर गुजरता है तो रोजमर्रा की जिंदगी में यात्रा करने वाले लोग भी काफी हद डर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जहां एक विमान के इंजन अचानक आग निकलती दिखी।

डेनवर से ऑरलैंडो जाने वाली यूनाइटेड एयरलाइंस की एक फ्लाइट में यात्री उस समय खौफजदा हो गए थे, जब हवाई जहाज का एक इंजन बीच हवा में अचानक हिलने लगा। इन डरावने पलों को एक यात्री ने फिल्माया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। हालांकि हाल ही में एक इससे भी ज्यादा डराने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

लॉस एंजिल्स से मनीला की ओर जा रही फिलीपींस एयरलाइन को उड़ान भरे महज एक घंटा ही हुआ था कि उसके इंजन से अचानक आग निकलनी शुरु हो गई। हालांकि पायलट ने समझदारी दिखाते हुए इसे वापस लॉस एंजिल्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर वापस मोड़ लिया और आपातकालीन लैंडिंग की।

खिड़की पर बैठे एक यात्री ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसके बाद से ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो शेयर करते हुए यात्री शख्स ने लिखा- 'मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा। हे भगवान! वहां आग निकलती नजर आ रही थी। यह घटना देखने और सुनने दोनों में बेहद डरावनी है।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर