इस Video को देख सिहर जाएंगे आप, जब तीन लोगों को बाघ ने दौड़ाया, दहशत के मारे निकलने लगी चीख

Assam: असम के काजीरंगा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी सिहर जाएंगे। इस वीडियो में एक बाघ तीन लोगों के पीछे भाग रहा है।

 A tiger strayed into Napam area near Tezpur University & attacked people
वीडियो देख सिहर जाएंगे आप, जब तीन लोगों पर बाघ ने दौड़ाया... 

मुख्य बातें

  • जब बाघ ने लोगों को दौड़ाया, वायरल वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप
  • वीडियो असम के तेजपुर का है, जहां एक बाघ भटक गया था रास्ता
  • बाघ के इस हमले में घायल लोगों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

तेजपुर (असम): सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो असम में तेजपुर यूनिवर्सिटी के नजदीक का है जहां एक बाघ अपना रास्ता भटक गया और लोगों को देखते ही इसने उनपर हमला कर दिया। बाघ को देखते ही लोग दहशत में आ गए और उनकी चीखें निकलने लगी। इसके बाद बाघ ने अचानक से उनपर हमला कर दिया। अपने बचाव के लिए लोग भागने लगे तो बाघ भी उतनी ही तेजी से बाघ भी पीछे-पीछे हमला करने के लिए भागने लगा।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दिख रहा है कि तीन लोगों के पीछे बाघ भाग रहा है और इस दौरान एक शख्स अपनी जान बचाने के लिए वहां स्थित एक गड्ढे में कूद जाता है लेकिन बाघ भी उतनी ही तेजी से दबोचने के लिएगड्ढे में छलांग लगाता है। इस दौरान अन्य दो लोग किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो जाते हैं। बाघ द्वारा किए गए इस हमले के बाद लोग दहशहत में आ गए और उनकी चीखें वीडियो में साफ सुनाई दी जा सकती है।

दो लोग हुए घायल

काजीरंगा नेशनल पार्क की तरफ से जारी किए गए इस वीडियो के बाद लोगों में दहशत फैली है। इस हमले में दो लोग घायल हुए हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। काजीरंगा की तरफ से जानवर को बाहर निकालने के लिए एक ऑपरेशन लॉन्च किया गया है। फिलहाल हालात काबू में बताए जा रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर