योगी सरकार के मंत्री गांव में दलित परिवार के घर पंखे में सोए, सुबह उठकर हैंडपंप से किया स्नान-VIDEO

Minister Nand Gopal Nandi handpump bath video: उत्तर प्रदेश सरकार के एक मंत्री ने दलित परिवार के घर पर रात बिताने के बाद हैंडपंप के पानी से नहाने का वीडियो पोस्ट किया।

NAND GOPAL NANDI handpump bath video
मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बाद में घर में ही बना नाश्ता करने के बाद फिर लोगों की समस्याएं सुनीं  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की सत्ता पर दोबारा काबिज हुए  योगी आदित्यनाथ ने अपने दूसरे कार्यकाल में मंत्रियों से कहा है कि कोई वीआईपी कल्चर नहीं होना चाहिए, लोगों के बीच जाएं उनके बीच जाएं, उनके घरों में समय बिताएं, परेशानियों को महसूस करें और उनका समाधान करें, इसी क्रम में बरेली मंडल प्रभारी नंद गोपाल नंदी ने शाहजहांपुर के चक कन्हऊ गांव में अनुसूचित जाति के एक शख्स के घर रात बिताई।

जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया और सहभोज किया, इसके साथ ही सोने से पहले स्वजन के साथ बातचीत कर उनसे हालचाल जाना, वहीं मंत्रीजी पूरी रात खटिया पर पंखे में सोए और  सुबह उठकर घर में लगे हैंडपंप पर स्वयं पानी भरकर नहाए, जिसका वीडियो सामने आया है।

मंत्री नंद गोपाल नंदी ने बाद में घर में ही बना नाश्ता करने के बाद फिर से लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके शिकायतों के निवारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया।

ट्वीट किए गए वीडियो के साथ उन्होंने ट्वीट पर लिखा है, 'योगी सरकार और पिछली सरकारों में यही अंतर है, योगी सरकार में आम जनता और सरकार के बीच में न कोई दूरी है और न ही कोई अंतर और न ही कोई वीआईपी कल्चर।' 

वहीं पिछले हफ्ते, बरेली जिले के अपने दौरे के दौरान, मंत्री भरतौल गांव में एक घर पर रात भर रुके थे वहां भी उन्होंने हैंडपंप के पानी में नहाया और कू पर एक वीडियो शेयर किया था, उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई दिक्कत हो तो वह खुलकर अपनी समस्या बता सकता है उन्होंने वहां पंचायत घर का लोकार्पण किया। 

कई लोगों ने मंत्री की सादगी के लिए उनकी तारीफ की है एक यूजर ने लिखा है, 'इस सादगी को हर कोई पसंद करता है वहीं एक ने लिखा-'बहुत अच्छा लगा, ऊर्जावान लग रहे है धरातल से जुड़े हुए हैं।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर